IND vs AUS: 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' आंखों को नहीं होगा यकीन, अक्षर पटेल ने बॉउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच

Axar Patel Viral Catch vs AUS T20 WC 2024: अक्षर पटेल का हैतरअंगेज़ कैच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IND vs AUS Super-8 Axar Patel Viral Catch of Mitchell Marsh

Axar Patel Catch Viral Video vs Australia: कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी अर्धशतक से भारत ने आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के ग्रुप एक मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट पर 205 रन बनाए. रोहित ने 41 गेंद में सात चौकों और आठ छक्कों से 92 रन की पारी खेली. उन्होंने ऋषभ पंत (15) के साथ दूसरे विकेट के लिए सिर्फ 38 गेंद में 87 रन की साझेदारी करके भारत के बड़े स्कोर की नींव रखी. सूर्यकुमार यादव (31), शिवम दुबे (28) और हार्दिक पंड्या (नाबाद 27) ने भी उपयोगी पारियां खेली. 

अक्षर पटेल का हैतरअंगेज़ कैच वायरल 

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड और वार्नर लक्ष्य का पीछा करने उतरे लेकिन डेविड वार्नर (6) को अर्शदीप सिंह ने सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच करा कर पवेलियन भेज दिया उसके बाद ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने सभाल कर बल्लेबाज़ी की जिसके बाद टीम इंडिया को विकेट की दरकार थी और 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंद पर मिचेल मार्श को अक्षर पटेल के हाथों बॉउंड्री लाइन पर लपकवाया.

Advertisement

अक्सर पटेल (Axar Patel Viral Catch vs Australia) ने बॉउंड्री लाइन पर लंबी छलांग लगातार एक हाथ से लपका जिसे खुली आंखों से यकीन कर पाना मुश्किल था, अक्षर पटेल के इस हैरतअंगेज़ कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak विवाद पर मोदी सरकार के पक्ष में उतरे एचडी देवगौड़