टीम इंडिया से बाहर होने के बाद और घातक हुआ ये गेंदबाज, 4 विकेट उखाड़ मचा दी खलबली

तेज गेंदबाज के इस फॉर्म को देखकर राजस्थान रॉयल्स की टीम बेहद खुश होगी. राजस्थान की टीम को आवेश से आईपीएल में भी ऐसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Avesh Khan: रणजी ट्रॉफी का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में अब तक गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिला है. मैच के पहले दिन आवेश खान का जलवा देखने को मिला. आवेश की घातक गेंदबाजी के दम पर MP ने विदर्भ की पहली पारी को 170 रनों पर समेट दिया. तेज गेंदबाज के इस फॉर्म को देखकर राजस्थान रॉयल्स की टीम बेहद खुश होगी. राजस्थान की टीम को आवेश से आईपीएल में भी ऐसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

आवेश ने मध्य प्रदेश की तरफ से खेलते हुए रणजी सेमीफाइनल में विदर्भ के खिलाफ पहली पारी में 49 रन देकर 4 विकेट झटके. आवेश इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे लेकिन जब उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन पाई और जब आखिरी 2 टेस्ट मैचों में उन्हें 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया. तो इसके बाद तेज गेंदबाज अपने राज्य के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने पहुंच गया...जहां वह सेमीफाइल में धमाल मचा रहा है.

आवेश खान टीम इंडिया की ओर से अब तक 8 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें वह 5.54 की इकॉनमी से 8 विकेट चटका चुके हैं, जबकि तेज गेंदबाज भारत की ओर से खेले गए 20 टी-20 मैचों में 9.32 की इकॉनमी से 19 विकेट झटक चुके हैं. वहीं उनके आईपीएल करियर की बात की जाए तो वह 47 मैचों में 8.64 की इकॉनमी से 55 विकेट चटका चुके हैं.

ये भी पढ़ें- "यह बहुत ही दिल तोड़ देने वाला क्योंकि...", गंभीर ने किया "राजनीतिक संन्यास" का अनुरोध, तो फैंस हुए दुखी

ये भी पढ़ें- अब श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, बल्लेबाज ने विश्व कप में किया था ऐसा कि...

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?