T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ स्टार तेज गेंदबाज का खेलना हुआ संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के लिए 42 T20 मुकाबलों में 53 विकेट चटका चूके 31 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को ट्रेनिंग सेशन के दौरान पैर में चोट लगने की वजह से लंगड़ाते हुए देखा गया है.

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ स्टार तेज गेंदबाज का खेलना हुआ संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज श्रीलंका के साथ
  • मैच से पूर्व पूरी तरह से फिट नजर नहीं आए मिचेल स्टार्क
  • दक्षिण के खिलाफ की थी धारधार गेंदबाजी
दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के 22वें मुकाबले में 28 अक्टूबर यानी आज ऑस्ट्रेलिया (Australia) का मुकाबला श्रीलंका (Sri Lanka) के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह महत्वपूर्ण जंग शाम 7.30 बजे से दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) को आज के मुकाबले में श्रीलंकाई टीम के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए कड़ी जद्दोजहद करनी पड़ सकती है. 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के लिए 42 T20 मुकाबलों में 53 विकेट चटका चूके 31 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को ट्रेनिंग सेशन के दौरान पैर में चोट लगने की वजह से लंगड़ाते हुए देखा गया है. इसका मतलब ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज श्रीलंका के खिलाफ अहम मुकाबले के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है. स्टार्क का मैच से पूर्व फिट नहीं होना टीम के लिए बड़ा खतरा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टार्क के उम्दा प्रदर्शन के बदौलत ही अपने पिछले मुकाबले में शानदार जीत हासिल की थी. उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ दमदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों के स्पेल में 32 रन खर्च कर दो सफलता प्राप्त की थी.

IND vs NZ: सावधान! न्यूजीलैंड के खिलाफ डरावने हैं भारत के रिकॉर्ड


मिचेल स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था उसमें प्रचंड फॉर्म में चल रहे अफ्रीकी बल्लेबाज एडम मार्क्रम (Aiden Markram) का भी नाम शामिल रहा. इसके अलावा उन्होंने दूसरी सफलता एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) के रूप में प्राप्त की. 

T20 World Cup: गेंद और बल्ले से कोहराम मचाने वाले ऑलराउंडर की कैरेबियाई टीम में हुई एंट्री

ग्रुप A के मुकाबले में इंग्लैंड, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच कड़ी संघर्ष देखी जा रही है. ऐसे में मिचेल स्टार्क का महत्वपूर्ण मुकाबलों से पहले चोटिल होना टीम के लिए काफी बड़ा सिरदर्द बन सकता है. फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने एक मुकाबले के बाद दो (+0.253) अंक लेकर तीसरे स्थान पर स्थित है.

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या ने नेट्स पर की गेंदबाजी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com