Asia Cup 2023: "गिल की तस्वीर" ने प्रबंधन को दिया यह नया विचार, श्रीकांत ने दिया बड़ा बयान

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ शीर्ष क्रम की बदहाली के बाद रोहित और विराट पर तो सवाल हैं हीं, गिल से भी फैंस बहुत खफा हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) खेले गए मुकाबले में जिसने भी शुभमन गिल (Shubman Gll) को देखा, वह हैरान रह गया. करोड़ों भारतीय फैंस को एक बार को भरोसा नहीं हुआ कि यह वही गिल हैं, जो IPL में बॉलरों के छक्के छुड़ा रहे थे. बहरहाल गिल को यह एहसास हो गया होगा कि आफरीदी जैसे गेंदबाजों के खिलाफ खेलना एक अलग बात है और आईपीएल की कहानी एक अलग बात. गिल ने 32 गेंदों पर 10 रन बनाए. गिल का खेल का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है, तो पूर्व क्रिकेटर चिंतित हो उठे हैं.

Advertisement

यह देखें

पाकिस्तानियों को ताना मारने का मौका मिल गया है

Advertisement

टीम इंडिया को मिला नया विचार

Asia Cup से World Cup 2023 का काउंट डाउन शुरू हो गया है. और यहां से मैच दर मैच गिल के लिए हालात मुश्किल ही होंगे. और अगर उन्होंने भरोसा नहीं जीता, तो फिर मैनेजमेंट पहले बतौर ओपनर दोहरा शतक जड़ चुके इशान किशन को बतौर ओपनर उतार सकता है. ऐसे में गिल को बाहर बैठना होगा, तो नंबर पांच केएल राहुल के हवाले हो जाएगा.

Advertisement

पूर्व चीफ सेलेक्टर श्रीकांत का बड़ा बयान

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सबसे ज्यादा आलोचना कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के हिस्से आई. दोनों को ही बता नहीं चला कि यह हुआ क्या. और इसी को लेकर अब पूर्व ओपनर और चीफ सेलेक्टर कृष्णाचारी श्रीकांत ने कहा है कि पाकिस्तान के बेहतरीन अटैक और स्विंगिंग बॉलिंग के खिलाफ रोहित एक आसान विकेट है. गिल के साथ इशान किशन को पारी की शुरुआत करनी चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी