Ashes 2022: कंगारू ऑफी नॉथन लॉयन ने दिया इंग्लैंड को चैलेंज, क्या अंग्रेज दे पाएंगे जवाब

Ashes 2022: इसमें दो राय नहीं कि फिलहाल इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट के हाल बहुत ही ज्यादा बुरे  हैं और जिस हालात में इंग्लिश टीम दिखायी पड़ रही है, उसे देखते हुए  मेहमान टीम के लिए बचना बहुत ही मुश्किल होगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नॉथन लॉयन ने रविवार को इंग्लैंड को कड़ी चुनौती देते हुए कहा है कहा कि उनकी टीम एशेज श्रृंखला के बाकी बचे दोनों मैच जीतकर इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करने के लिए प्रतिबद्ध है. लॉयन ने कहा, ‘हम ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. साल 2017-18 में पिछली बार भी उनके नाम के आगे शून्य था. उस समय परिणाम 4-0 था और  हम इस बार इसे 5-0 करने के लिए प्रतिबद्ध है.'

यह भी पढ़ें: डिकॉक के संन्यास से हैरान डीन एल्गर ने अपने खिलाड़ियों को दी यह सलाह

उन्होंने कहा, ‘मैं यह सोचकर कभी टेस्ट श्रृंखला में नहीं गया कि मैं एक टेस्ट मैच हारेंगे या श्रृंखला हारेंगे. हम हर टेस्ट मैच जीतने के लिए मैदान में जाते है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं.'

लॉयन ने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारा पूरा ध्यान अब एससीजी ( सिडनी क्रिकेट मैदान) में अपनी बढ़त को 4-0  करने पर है. फिर होबार्ट पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे, जो एक बड़ी चुनौती होगी.'पांच मैचों की श्रृंखला का चौथा टेस्ट पांच जनवरी को एससीजी में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मेलबर्न में सफलता के साथ लगातार तीन मैच जीतकर श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर ली है.

यह भी पढ़ें:  ‘पिंक टेस्ट' से पहले ऑस्ट्रेलियाई पूर्वदिग्गज ग्लेन मैकग्रा को भी हुआ कोरोना

इसमें दो राय नहीं कि फिलहाल इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट के हाल बहुत ही ज्यादा बुरे  हैं और जिस हालात में इंग्लिश टीम दिखायी पड़ रही है, उसे देखते हुए  मेहमान टीम के लिए कंगारुओं के जबडे़ से 5-0 से बचना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा. और इसे टालाना ही इंग्लैंड के लिए एक बड़ा चैलेंज हो चला है. 

VIDEO: 'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण