Angkrish Raghuvanshi: हर्षा भोगले के साथ इंटरव्यू के दौरान 18 साल के KKR बाजीगर रघुवंशी के जवाब ने लूटी महफिल, Video

Who is Angkrish Raghuvanshi, आईपीएल करियर के पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने बल्लेबाजी की और 25 गेंद पर पचासा ठोक दिया. इस युवा बैटर ने नरेन के साथ मिलकर...

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Angkrish Raghuvanshi : दिल्ली (DC)  के खिलाफ केकेआर (KKR) के युवा बल्लेबाज 18 साल के अंगकृश रघुवंशी  ने गजब अंदाज में बल्लेबाजी की और 27 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में इस बैटर ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. 200 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर अंगकृश रघुवंशी  ने धमाका कर दिया. अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में रघुवंशी ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया था. अब आईपीएल में अपने दूसरे ही मैच में इस युवा बल्लेबाज ने शाहरुख खान की टीम के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया है. एक ओर जहां अपनी बल्लेबाजी से रघुवंशी ने दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर हर्षा भोगले के साथ उनका एक इंटरव्यू भी खूब वायरल हो रहा है. इंटरव्यू के दौरान रघुवंशी ने जिस अंदाज में जवाब दिया उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. (Angkrish Raghuvanshi interview with Harsha Bhogle)

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी

दरअसल, हुआ ये कि जैसे ही हर्षा ने उनसे बात करना शुरू किया वैसे ही, युवा खिलाड़ी ने कहा, सबसे पहले तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपसे बात करके मैं काफी उत्साहित हो रहा है. युवा बैटर के चेहरे पर जो भाव थे उसे देखकर समझा जा सकता था.  इसके बाद रघुवंशी ने हर एक सवाल का जवाब ठीक वैसे ही दिया जैसे एक टीनएजर्स बातें किया करते थे. रघुवंशी का यह इंटरव्यू इसलिए वायरल हो रहा है कि क्योंकि इसमें दिखावटीपन नहीं था. फैन्स रघुवंशी को भारतीय क्रिकेट का नया भविष्य बता रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

कौन है रघुवंशी (Who is Angkrish Raghuvanshi)

रघुवंशी का जन्म 5 जून, 2005 को हुआ था. 11 साल की उम्र मं रघुवंशी गुड़गांव छोड़कर मुंबई चले गए  थे. बचपन से ही अंगकृश रघुवंशी  क्रिकेटर बनना चाहते थे. रघुवंशी को सबसे पहले पहचान साल 2022 के अंडर 19 वर्ल्ड कप में मिले. इस टूर्नामेंट में रघुवंशी ने बतौर ओपनर  278 रन बनाए थे. रघुवंशी ने 2023 में मुंबई के लिए लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया था. सीके नायडू ट्रॉफी में इस युवा बैटर ने नौ मैचों में 765 रन बनाकर अपने नाम की गुंज आईपीएल फ्रेंचाइजियों के कानों में पहुंचा दी थी. बता दें कि केकेआर ने रघुवंशी को 20 लाख रुपय में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था.

Advertisement

Advertisement

आईपीएल करियर के पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने बल्लेबाजी की और 25 गेंद पर पचासा ठोक दिया. इस युवा बैटर ने नरेन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 104 रन की पार्टनरशिप की जिसके कारण ही केकेआर की टीम आखिर में 272 रन बना पाने में सफल रही. जब रघुवंशी ने अपना अर्धशतक पूरा किया तो दर्शक दीर्घा में बैठे किंग खान ने थम्स अप देकर उनका उत्साह बढ़ाया था. 

Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India