अमित मिश्रा ने किया विराट का समर्थन, बोले कि यह कोहली का हक है

इससे पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनके और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
भारतीय पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा
नयी दिल्ली:

भारत के लिए खेल चुके लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने हालिया विराट विवाट पर कहा है कि उनके स्तर के खिलाड़ी को यह जानना चाहिए कि आखिर उन्हें क्यों हटाया गया है. उन्होंने कहा कि इस तरह का विवाद पहली बार नहीं हुआ है. ऐसे विवाद पहले भी हुए हैं. लेकिन मेरा मानना है कि इस खिलाड़ी ने देश के लिए इतना शानदार प्रदर्शन किया है, उसका यह अधिकार है कि उसे खास पद से क्यों हटाया गया है. एक खिलाड़ी को यह जानना चाहिए कि उसमें क्या खामी है और कहां और किस पहलू में सुधार करना है.

 यह भी पढ़ें: अतुल वासन का बड़ा बयान, बोले इस वजह से एमएस धोनी को बनाया गया था विश्व कप में मेंटोर

एक चैनल से बातचीत में रोहित और विराट के बीच पड़ी दरार के बारे में मिश्रा ने कहा कि इस तरह की बातें बिल्कुल भी सच नहीं है.  दोनों ही खिलाड़ियों का खेल और जीवन के प्रति बहुत ही सकारात्मक रवैया है. दोनों ही टीम के प्रति सौ फीसद योगदान देते है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि विराट ने बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन किया है. और अब रोहित को बतौर महान खिलाड़ी और कप्तान साबित करने की जरूरत है. 

 यह भी पढ़ें:  साउथ अफ्रीका में भारतीय बल्लेबाजों की 5 यादगार पारियां, जोहान्सबर्ग से रहा है खास रिश्ता

इससे पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनके और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं है. मैं इस बारे में पहले भी पिछले दो-ढाई साल में पहले भी यह कहा है और अभी भी कह रहा हूं. मैं आपको गारंटी देता हूं कि मेरा संवाद कभी भी ऐसा नहीं  होगा, जो  मेरे क्रिकेट खेलने तक मेरी टीम को नुकसान पहुंचाए या नीचा दिखाए. यह मेरी भारतीय क्रिकेट के प्रति प्रतिबद्धता है.

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Jhalawar में राजपूत समाज की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, इंटरनेट सेवा ठप