Advertisement

WTC का खिताब जीतने के बाद मिचेल स्टार्क ने वाइफ एलीसा हीली के साथ ऐसे मनाया जश्न, Viral Pics

Mitchell Starc celebrated with wife Alyssa Healy, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया है. भारत को ऑस्ट्रेलिया ने भारत में 209 रनों से हरा दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
स्टार्क ने बीवी के साथ मनाया जश्न

Mitchell Starc's wife Alyssa Healy: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में (WTC Final IND vs AUS) भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों से हराकर खिताब जीत लिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम दुनिया की पहली टीम बन गई है जिसकेनाम हर एक फॉर्मेट में आईसीसी की ट्रॉफी है. ऑस्ट्रेलिया ने वनडे विश्व कप, टी-20 विश्व कप, चैंपियंस ट्रॉफी और अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया. फाइनल में भारत को हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. यही नहीं मिचेल स्टार्क की क्रिकेटर वाइफ एलीसा हीली, (Alyssa Healy) ने भी पति के साथ इस खास जीत का जश्न मनाया. आईसीसी ने दोनों की खास तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों कपल मैच के बाद एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों के हाथ में बीयर की बोतल भी हैं. दोनों के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

Advertisement

बता दें कि एलीसा हीली, (Alyssa Healy) महिला ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से खेलती हैं. एलीसा भी ऑस्ट्रेलिया की उस महिला टीम का हिस्सा रहीं हैं जिसने  2 वनडे विश्व कप और 6 टी-20 विश्व कप का खिताब जीता है. वहीं, स्टार्क पुरूष ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से खेलते हुए अबतक 1 वनडे विश्व कप, एक टी-20 विश्व कप और अब एक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने में सफल रहे हैं. यानि दोनों कपल्स ने अबतक ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए कुल 11 आईसीसी ट्रॉफियां जीतने में सफलता पाई है. 

Advertisement
Advertisement

फिर बढ़ गया इंतजार
पिछले दस साल से आईसीसी (ICC) ट्रॉफी को तरस रही भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को जब आस्ट्रेलिया के हाथों विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल हारी तो क्रिकेटप्रेमियों के सब्र का बांध मानों टूट गया और उन्हें चार आईसीसी खिताब जीतने वाले ‘कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी की याद आई. भारत ने आखिरी आईसीसी खिताब 2013 में जीता था जब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में इंग्लैंड को मात दी थी. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final में मिली हार के बाद विराट कोहली के रिएक्शन ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी
* ''मुझे लगा कि..'', WTC Final हारने पर कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूटा, बताया कहां हो गई गलती

Featured Video Of The Day
Karauli: मूकबधिर नाबालिग आदिवासी बच्ची की Rape के मौत, इंसाफ के इंतजार में पिता । Crime News Latest

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: