Afg vs Aus: "जिस दिन गिरा देंगे...", बड़े उलफेटर के बाद अफगानिस्तान के भारतीय मेन्टॉर अजय जडेजा ने कह दी बड़ी बात

Afghanistan vs Australia: अफगानिस्तान की जीत के बाद पूरे क्रिकेट जगत में टीम के चर्चे है, तो बातें अजय जडेजा को लेकर भी होे रही हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में उलटफेर का सिलसिला जारी है. बीच में एक छोटा सा गैप आया था, इसे अफगानिस्तान (Afghanistan vs Australia) ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराकर अच्छी तरह से भर दिया. और अफगानी टीम की अप्रत्याशित जीत के बाद पूरे क्रिकेट जगत में इस मुकाबले के जोर-शोर से चर्चे हैं. यहां से इस टीम को वह टॉनिक मिल गया है, जिससे वह जारी टूर्नामेंट में कुछ भी कर सकती है. इस हार के बाद अब ऑस्ट्रेलिया को सोमवार को भारत (Ind vs Aus) के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे क्रिकेट जगत में इस देश के चर्चे हैं, तो चर्चा टीम के भारतीय मेन्टॉर और पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा के भी हैं, जिन्होंने अपनी सेवा के बदले कोई भी फीस नहीं ली है. 

Advertisement

जीत के बाद अजय जडेजा ने अपने XI अकाउंट पर मैसेज  पोस्ट किया, जो जमकर वायरल हो रहा है, और फैंस भी इस पर कमेंट कर रहे हैं. जडेजा ने लिखा, "मैंने पहले ही कहा था-जिस दिन गिरा देंगे, उस दिन अफगानिस्तान बड़ी टीम हो जाएगी." लो फिर ऑस्ट्रेलिया को भी गिरा दिया. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों को बधाई. अभी कई जीत और आनी बाकी हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर अफगानी टीम के चाहने वालों की खुशी की कोई सीमा नहीं है

Advertisement

यह खुशी सहज ही समझी जा सकती है

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!