पाकिस्तानी गेंदबाजों की ऐसी हुई कुटाई कि लेग स्पिनर को आ गया बुखार, अस्पताल में हुआ भर्ती

Abrar Ahmed Hospitalized: अबरार अहमद की तबीयत खराब हो गई है. जिसकी वजह से वह पहले टेस्ट के चौथे दिन मैदान में शिरकत करने के लिए नहीं उतरे हैं. बताया जा रहा है कि उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Abrar Ahmed Hospitalized: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तानी गेंदबाज इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट करने के लिए सारे पैतरे आजमा रहे हैं, लेकिन उनका एक भी पैतरा काम नहीं आ रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान के लेग स्पिनर अबरार अहमद की तबीयत खराब हो गई है. जिसकी वजह से वह पहले टेस्ट के चौथे दिन मैदान में शिरकत करने के लिए नहीं उतरे हैं. बताया जा रहा है कि उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुल्तान टेस्ट में काफी महंगे रहे अबरार

पाकिस्तानी टीम को अबरार अहमद से काफी उम्मीदें थी, लेकिन मुल्तान टेस्ट में वह उन उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए हैं. टीम के लिए उन्होंने पहले टेस्ट मैच में कुल 35 ओवरों की गेंदबाजी की है. इस बीच 5.00 की इकोनॉमी से सर्वाधिक 174 रन लुटाए हैं. इस बीच उन्हें कोई सफलता भी हाथ नहीं लगी है. चौथे दिन मैदान में वह उतरते तो रनों का आंकड़ा और बढ़ सकता था.

अबरार ही नहीं मुल्तान में पाकिस्तान के अन्य गेंदबाजों की भी हो रही है कुटाई 

अबरार अहमद ही नहीं मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान के अन्य गेंदबाजों की भी जमकर कुटाई हो रही है. कैप्टन शान मसूद ने अबतक कुल 7 गेंदबाजों को आजमाया है. जिसमें से शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और आमेर जमाल को ही केवल 1-1 सफलता हाथ लगी है. बाकी के बल्लेबाज विकेट के लिए केवल तरस ही रहे हैं. 

शाहीन अफरीदी - 26 ओवर - 120 रन - 1 विकेट 
नसीम शाह - 26 ओवर - 121 रन - 1 विकेट 
अबरार अहमद - 35 ओवर - 174 रन - 0 विकेट 
आमेर जमाल - 24 ओवर - 126 रन - 1 विकेट 
आगा सलमान - 16 ओवर - 97 रन - 0 विकेट 
सईम अय्यूब - 6 ओवर - 38 रन - 0 विकेट
सऊद शकील - 2 ओवर - 14 रन - 0 विकेट

रूट और ब्रूक का धमाका जारी 

पाकिस्तान की तरफ से पहली पारी में बनाए गए 556/10 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 702 रन बना लिए हैं. मैदान में जो रूट और हैरी ब्रूक डबल सेंचुरी के साथ जमे हुए हैं. खबर लिखे जाने तक टीम को 146 रनों की बढ़त हासिल हुई है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- नहीं चला दिनेश कार्तिक का बल्ला, फिर भी जीत गई टीम, मैच का हीरो रहा यह धाकड़ बल्लेबाज
 

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: पंडित जी से जानें अष्टमी निशा पूजा का महत्व और मान्यता
Topics mentioned in this article