VIDEO : लंच के दौरान "इंडियन हीरोज" के लिए कोरियन यूट्यूबर का थैंक-यू ट्वीट

कोरियाई टूरिस्ट ह्योजियोंग पार्क ने ट्वीटर पर वीडियो पोस्ट किया, आदित्य और अथर्व नाम के दो लोगों को उन्हें उत्पीड़न से बचाने के लिए धन्यवाद दिया

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया की एक युवा यूट्यूबर, जिसके साथ मुंबई की एक सड़क पर लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान छेड़छाड़ की गई थी, ने दो भारतीयों के साथ एक वीडियो ट्वीट करके उनको धन्यवाद दिया है. इन दो लोगों ने छेड़छाड़ की घटना के दौरान उनकी मदद की थी. कोरियाई टूरिस्ट ह्योजियोंग पार्क ने ट्वीट में आदित्य और अथर्व नाम के दो लोगों के साथ अपना वीडियो पोस्ट किया. उसमें उन्होंने मदद करने और उत्पीड़न से बचाने के लिए दोनों लोगों को धन्यवाद दिया.

पार्क ने मुंबई के एक रेस्तरां में लंच करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया. उन्होंने उसमें कहा कि, "दो भारतीय सज्जनों आदित्य और अथर्व के साथ दोपहर का भोजन, जिन्होंने मुझे वीडियो पोस्ट करने और मुझे सड़क पर बचाव में मदद की."  

सोशल मीडिया पर कई भारतीयों ने मुंबई पुलिस से पर्यटक को परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी.

दो आरोपियों मोबीन चंद मोहम्मद शेख (19) और मोहम्मद नकीब सदरिआलम अंसारी (20) को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

मुंबई में लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान पार्क के वीडियो में दिख रहा है कि एक आरोपी उनके विरोध करने के बावजूद उनके करीब आ रहा है और उनका हाथ पकड़ रहा है. वह हाथ छुड़ाकर आगे चली जाती हैं. बाद में आरोपी बाइक पर एक अन्य व्यक्ति के साथ फिर से दिखाई देता है और पार्क से लिफ्ट लेने के लिए कहता है.

Advertisement

यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कोरियाई पर्यटक ने कहा, "मेरा नाम ह्योजियोंग पार्क है. मैं दक्षिण कोरिया से हूं. भारत के मुंबई में मुझ पर हमला किया गया था. यह उसका वीडियो है."

पार्क का ऑनलाइन हैंडल 'म्योची' है. वे कहती हैं कि उन्हें वीडियो गेम खेलना और ट्वीट के माध्यम से दूसरों से जुड़ना बहुत पसंद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article