आग में झुलसा थलपति विजय का 14 साल का फैन, एक गलती और मच गया हड़कंप : Viral Video

थलपति विजय के जन्मदिन की खुशी में इस ईवेंट का आयोजन किया गया था. ईवेंट के दौरान बच्चे ने कराटे का एक स्टंट किया था, जिसमें उसने अपमने हाथ से पत्थर तोड़ा था लेकिन इस स्टंट से पहले उसके हाथ पर हल्का पेट्रोल छिड़का गया था और आग लगाई गई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
थलपति विजय के जन्मदिन पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम.
चेन्नई:

साउथ के मशहूर एक्टर थलपति विजय का 22 जून को जन्मदिन था. हालांकि, एक्टर ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया है क्योंकि हाल ही में अवैध शराब घटना में 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी. खैर फिर भी थलपति के फैंस ने उनका जन्मदिन मनाने का फैसला किया. इस वजह से चेन्नई के नीलांकरई में एक ईवेंट का आयोजन किया गया था, जहां 14 साल के बच्चे द्वारा कराटे परफॉर्मेंस दी गई थी लेकिन इस दौरान की गई एक गलती सबको बहुत भारी पड़ गई और आग लग गई. आग लग जाने के कारण मौके पर हड़कंप मच गया. इसके बाद बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Advertisement

थलपति विजय के जन्मदिन की खुशी में इस ईवेंट का आयोजन किया गया था. ईवेंट के दौरान बच्चे ने कराटे का एक स्टंट किया था, जिसमें उसने अपमने हाथ से पत्थर तोड़ा था लेकिन इस स्टंट से पहले उसके हाथ पर हल्का पेट्रोल छिड़का गया था और आग लगाई गई थी. बच्चे ने अपना स्टंट तो बहुत अच्छे से प्रदर्शित किया और पत्थर तोड़ दिया लेकिन इसके बाद उसके हाथ पर लगी आग वो बुझा नहीं पाया. इतना ही नहीं कुछ ही सेकेंड में आग फर्श पर भी लग गई और बच्चे का हाथ भी जलने लगा और वह दर्द से छटपटाने लगा. 

Advertisement

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जिस शख्स ने बच्चे के हाथ पर पेट्रोल छिड़का था वो बोतल का ढक्कन बंद करना भूल गया था और जब वह बच्चे को बचाने के लिए आगे बढ़ा तो पेट्रोल नीचे गिर गया और आग ने तूल पकड़ ली. इस वजह से शख्स के हाथ पर भी आग लग गई और वह आग बुझाने के लिए स्टेज से नीचे की ओर भागा. ऐसे में देखते ही देखते आग फैल गई और हड़कंप मच गया. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वजह से लोग हैरान परेशान हैं. कुछ उस बच्चे के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि इस तरह के स्टंट करना बहुत रिस्की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India