UGC Recruitment 2021: कंसल्टेंट पदों पर निकली नौकरी, जानें- कैसे करना है आवेदन

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने अंतर्राष्ट्रीय सहयोग और NEP में सलाहकार के 02 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य व्यक्ति विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2021 है.

UGC Recruitment 2021: कंसल्टेंट पदों पर निकली नौकरी, जानें- कैसे करना है आवेदन

नई दिल्ली:

UGC Recruitment 2021: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने अंतर्राष्ट्रीय सहयोग और NEP में सलाहकार के 02 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य व्यक्ति विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2021 है.

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने अंतर्राष्ट्रीय सहयोग और NEP में सलाहकार के 02 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य व्यक्ति विश्वविद्यालय अनुदान आयोग में सलाहकार के पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. रिक्तियों की कुल संख्या 02 है.  

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

कैसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य व्यक्ति विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2021 है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com