CSEET 2020 Admit Card: ICSI ने जारी किए एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

CSEET 2020 Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया  (ICSI) ने सीएस एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2020) के लिए आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.

CSEET 2020 Admit Card: ICSI ने जारी किए एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

ICSI ने CSEET 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.

नई दिल्ली:

CSEET 2020 Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया  (ICSI) ने सीएस एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2020) के लिए आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने आवेदन पत्र जमा किए थे वे अब अपने रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से CSEET 2020 का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. आधिकारिक बयान में कहा गया है, "योग्य उम्मीदवार 19 अगस्त सुबह 10 बजे से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं."

CSEET 2020 इस बार 29 अगस्त को आयोजित किया जाएगा. कोरोनावायरस महामारी के चलते उम्मीदवार परीक्षा इस बार अपने घरों से ऑनलाइन रिमोट प्रोक्टोर्ड मोड में देंगे.  'Remote Proctored Mode' सुरक्षित तरीके से ऑनलाइन मोड में एग्जाम आयोजित कराने का एक तरीका है. इस मोड में ऑनलाइन एग्जाम में कोई गड़बड़ी या चीटिंग होने की गुंजाइश नहीं होती है. 

उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से CSEET 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है. 

CSEET Admit Card 2020: Direct Link

CSEET 2020 Admit Card: ऐसे करें डाउनलोड
- दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. 
- अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि भरें.
- लॉग इन करके अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

CSEET 2020 पहले 17 जुलाई को होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते ICSI ने परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया था. इसके अलावा ICSI ने परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख भी 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी. 

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक,  उम्मीदवार अपने घर या किसी भी सहूलियत की जगह से एग्जाम दे सकेंगे. परीक्षा के लिए उम्मीदवार लैपटॉप और कंप्यूटर का इस्तेमाल कर सकेंगे. आधिकारिक बयान में यह भी बताया गया है कि उम्मीदवारों को मोबाइल फोन के जरिए परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी. 

ऑनलाइन टेस्ट का कंप्यूटर-आधारित MCQ हिस्सा CSEET के मौजूदा शेड्यूल के अनुसार ही रहेगा.  पेपर-4  50 नंबरों के लिए होगा. इसमें करेंट अफेयर्स, प्रेजेंटेशन और कम्युनिकेशन स्किल के सवाल पूछे जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ICSI ने कहा है कि उम्मीदवारों के लॉग इन क्रेडेंशियल परीक्षा से पहले ही उनके ईमेल और मोबइल नंबर पर भेज दिए जाएंगे.