Andhra Pradesh SSC Exam 2022: आंध्र प्रदेश की एसएससी परीक्षा आज से शुरू, परीक्षा केंद्र पर फ्लाइंग स्क्वॉड करेंगे निगरानी

Andhra Pradesh SSC Exam 2022: आंध्र प्रदेश एसएससी परीक्षा 2022 आज से शुरू हो रही है. परीक्षाओं के दौरान धोखाधड़ी को रोकने और परीक्षा केंद्रों पर किसी भी संभावित कदाचार की जांच के लिए कुल 156 फ्लाइंग स्क्वॉड और 293 सिटिंग स्क्वॉड का गठन किया गया है.

Andhra Pradesh SSC Exam 2022: आंध्र प्रदेश की एसएससी परीक्षा आज से शुरू, परीक्षा केंद्र पर फ्लाइंग स्क्वॉड करेंगे निगरानी

आंध्र प्रदेश एसएससी परीक्षा 2022 आज से शुरू

नई दिल्ली:

Andhra Pradesh SSC Exam 2022: आंध्र प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Andhra Pradesh Board of Secondary Education) आज, 27 अप्रैल से आंध्र प्रदेश एसएससी (AP SSC) कक्षा 10वीं 2022 परीक्षा आयोजित करेगा. आंध्र प्रदेश एसएससी परीक्षा 27 अप्रैल से 9 मई के बीच आयोजित होने वाली है. यह परीक्षा केवल एक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. परीक्षा सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:45 बजे तक होगी. परीक्षा हॉल में प्रवेश पाने के लिए छात्रों को अपने साथ एडमिट कार्ड लेकर जाना होगा. एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bse.ap.gov.in पर जारी कर दिए गए हैं और इसे डाउनलोड करने के लिए छात्रों या स्कूलों को अपने यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉग इन करना होगा.

एपी एसएससी परीक्षाओं के दौरान धोखाधड़ी को रोकने और परीक्षा केंद्रों पर किसी भी संभावित कदाचार की जांच के लिए कुल 156 फ्लाइंग स्क्वॉड और 293 सिटिंग स्क्वॉड का गठन किया गया है.

Andhra Pradesh SSC Exam 2022: छात्र नीचे दिए गए इन गाइडलाइन्स का रखें ध्यान

1.परीक्षा केंद्र पर छात्र अपने एडमिट कार्ड लेकर जाएं. 

2. आवंटित समय के अनुसार परीक्षा केंद्र पर पहुंचें. परीक्षा स्थल के बाहर या अंदर समूह में न खड़े हों.

3.छात्रों को कोविड-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा. इसके लिए उन्हें परीक्षा केंद्र पर हर समय फेस मास्क पहनना होगा और हैंड सैनिटाइज़र रखना होगा. इसके बिना उन्हें परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा. 

4.प्रश्नों के उत्तर देने से पहले प्रश्न पत्र और उत्तर पत्रक पर दिए गए सभी निर्देशों को पढ़ लें.

5.छात्र परीक्षा केंद्र पर मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, हेडफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेकर न जाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6. हैंड सैनिटाइजर की बोतल साथ रखें और फेस मास्क पहनें. सामाजिक दूरी बनाए रखें और श्वसन स्वच्छता का पालन करें।