ADVERTISEMENT

वोडाफोन ने किया भारत में 13,000 करोड़ रुपये के निवेश का वादा

ब्रिटिश टेलिकॉम समूह वोडाफोन ने भारत में क्षमता वृद्धि और व्यापार में नई पहल के लिए कुल 13,000 करोड़ रुपये के निवेश का गुरुवार को वादा किया।
NDTV Profit हिंदीReported by Bhasha
NDTV Profit हिंदी01:02 AM IST, 13 Nov 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

ब्रिटिश टेलिकॉम समूह वोडाफोन ने भारत में क्षमता वृद्धि और व्यापार में नई पहल के लिए कुल 13,000 करोड़ रुपये के निवेश का गुरुवार को वादा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में यहां ‘वोडाफोन ग्रुप पीएलसी’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विट्टोरियो कोलेवो ने भारत में निवेश करने के संबंध में अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि भारत में वर्ष 2007 में अपना कामकाज शुरू करने बाद से वोडाफोन ने 1,11,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है और राजकोष में 1,00,000 करोड़ रुपये से अधिक का योगदान दिया है और आज देश में सबसे बड़ा एफडीआई निवेशक है।  

उन्होंने कहा कि वोडाफोन की तरफ से हम प्रधानमंत्री मोदी के ‘डिजिटल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ के सपने से उत्साहित हैं। वोडाफोन इंडिया 18.8 करोड़ भारतीयों को सेवा प्रदान करता है, जिसमें करीब 10 करोड़ लोग ग्रामीण इलाकों से ताल्लुक रखते हैं।

NDTV Profit हिंदी
लेखकReported by Bhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT