ADVERTISEMENT

टाटा की इस एयरलाइन्स से उड़ें.. एक टिकट पर दूसरी टिकट फ्री लें!

अगर आप हवाई यात्रा करते हैं या करने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी। टाटा की एयरलाइन सर्विस, विस्तारा, बिजनस क्लास में सफर करने के इच्छुक ग्राहकों को एक टिकट के साथ दूसरी टिकट मुफ्त दे रही है।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:55 PM IST, 13 Aug 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अगर आप हवाई यात्रा करते हैं या करने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी। टाटा की एयरलाइन सर्विस, विस्तारा, बिजनेस क्लास में सफर करने के इच्छुक ग्राहकों को एक टिकट के साथ दूसरी टिकट मुफ्त दे रही है।

कब से कब तक की यात्रा पर...

विस्तारा की ओर से कहा गया है- 12 अगस्त से लेकर 30 सितंबर 2015 के बीच बिजनस क्लास में यात्रा करिए और इकॉनमी क्लास की प्रीमियम टिकट फ्री पाइए। यात्री को बोर्डिंग के वक्त वाउचर दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल वह बाद में किसी डेट पर कर सकते हैं। विस्तारा टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइन्स का जॉइंट वेंचर है।

एयरएशिया का भी एक ऑफर...

इसी सोमवार को एयरएशिया ने अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए प्रमोशनल ऑफर पेश किए। डोमेस्टिक उड़ानों के लिए फिर से 990 रुपए (सभी शुल्क समेत) और इंटरनेशनल उड़ानों के लिए कंपनी ने 30 लाख सीटें ब्लॉक कर ली हैं और इन पर 3,999 रुपए तक की टिकट की पेशकश की जा रही है, ये टिकटें कोच्चि, विशाखापत्तनम, हैदराबाद जैसे शहरों से कुआला लम्पुर तक के लिए हैं।

जेट एयरवेज का ऑफर...

जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में बेसिक फेयर पर 30 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। अपनी पैसेंजर ग्रोथ को बढ़ाने के लिए आए दिन एयरलाइन्स कोई न कोई स्कीम ला रही हैं ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT