जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ये एक दिन आप सब को घर में घुस के मारेंगे...

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का आया रिएक्शन.

जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ये एक दिन आप सब को घर में घुस के मारेंगे...

जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली
  • एक छात्र हुआ घायल
  • जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में एक छात्र जख्मी भी हुआ. घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने जामिया की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है और उनका ट्वीट खूब पढ़ा भी जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब सीएए के खिलाफ विरोध को लेकर काफी एक्टिव रहे हैं और उन्होंने शाहीन बाग में भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. जीशान अय्यूब ने कहा है कि ये एक दिन आप सबको घर में घुस के मारेंगे.

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, 'अगर आज जामिया में गोली चलाने वाला आदमी किसी राजनैतिक पार्टी या संस्था से जुड़ा हुआ तो देश की हालत आप समझ ही सकते हैं. लेकिन अगर ना हुआ, तो ये और भी ज़्यादा घातक और खतरनाक होगा.' इस तरह जीशान अय्यूब ने इस पूरी घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. 

बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com