जीशान अय्यूब ने जामिया फायरिंग को लेकर किया ट्वीट, बोले- इस हरकत के लिए तारीख चुनी गई थी...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने बीते दिन जामिया (Jamia) में हुई फायरिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

जीशान अय्यूब ने जामिया फायरिंग को लेकर किया ट्वीट, बोले- इस हरकत के लिए तारीख चुनी गई थी...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने शेयर की जामिया में हुई फायरिंग से जुड़ी तस्वीर

खास बातें

  • जामिया में हुई फायरिंग को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की तस्वीर
  • जीशान अय्यूब ने कहा कि यह नए इतिहास का कवर है...
  • जीशान अय्यूब के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में बीते दिन हुई फायरिंग ने हर किसी का खूब ध्यान खींचा है. बॉलीवुड कलाकार भी जामिया में बीते दिन हुई हिंसा को लेकर लगातार न केवल रिएक्शन दे रहे हैं, बल्कि वहां मौजूद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका पर भी सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें युवक की गोली से घायल छात्र बैरिकेड पर खड़ा नजर आ रहा है और उसके हाथों से खून बह रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए जीशान अय्यूब ने लिखा कि यह नए इतिहास की किताब का कवर है. (यहां देखें ट्वीट) 

इलियाना डिक्रूज ने क्रूज पर खिंचवाई फोटो, लिखा- मुझे चाहिए विटामिन Sea...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने लिखा, "ये सिर्फ एक तस्वीर नहीं है. ये बहुत कुछ बोल रही है. ये नए इतिहास की किताब का कवर पेज है." इसके अलावा जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जामिया में गोली चलना कोई इत्तेफाक नहीं है, बल्कि एक साफ सीधी स्टेटमेंट है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने लिखा, "कन्फ्यूज क्यों हो रहे हैं लोग? आज जामिया में गोली चलना कोई इत्तेफाक नहीं है भाई. ये बिल्कुल साफ सीधी स्टेटमेंट है. ये तारीख चुनी गई थी इस हरकत के लिए. ये लोग ध्रुवीकरण के मास्टर हैं."

दीपिका पादुकोण गईं JNU तो लोगों ने बॉयकॉट की 'छपाक', अब एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video


बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia) के छात्र राजघाट (Rajghat) तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...