अमिताभ बच्चन की वजह से सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं जीनत अमान, माफी से भी नहीं बना काम

जीनत अमान जो किस्सा शेयर किया है वो आपको चौंका देगा. ये किस्सा जुड़ा है बिग बी के सेट पर लेट पहुंचने से. लेट तो बिग बी हुए थे लेकिन जलील हुईं थी जीनत अमान.

अमिताभ बच्चन की वजह से सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं जीनत अमान, माफी से भी नहीं बना काम

जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किया पुराना किस्सा

नई दिल्ली:

जीनत अमान ने अपने करियर में बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है. लावारिस, डॉन, दोस्ताना, महान  और पुकार जैसी फिल्में काफी हिट भी रहीं. वैसे तो बिग बी के ताल्लुकात अपने को स्टार्स के साथ हमेशा अच्छे ही रहे हैं. उनकी दूसरी खूबी ये रही कि वो कभी अपने किसी सेट पर लेट नहीं हुए. लेकिन जीनत अमान जो किस्सा शेयर किया है वो आपको चौंका देगा. ये किस्सा जुड़ा है बिग बी के सेट पर लेट पहुंचने से. लेट तो बिग बी हुए थे लेकिन रोई थीं जीनत अमान. अमिताभ बच्चन के 81 वें बर्थडे पर उन्हें विश करने से चूकी जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर इस पुरानी कहानी के साथ बिग बी को बिलेटेड बर्थडे विश किया है.

रोईं थी जीनत अमान 

जीनत अमान ने ये किस्सा शेयर करते हुए लिखा है कि वो न फिल्म का नाम बताएंगी न डायरेक्टर का और न ही उसका साल. इतना कह कर जीनत अमान ने किस्सा शेयर किया है कि अमिताभ बच्चन वैसे तो कभी लेट नहीं होते. लेकिन एक बार मॉर्निंग शिफ्ट में वो लेट हुए थे. जबकि जीनत अमान समय पर पहुंच चुकी थीं. तकरीबन 45 मिनट बाद उन्हें पता चला कि अमिताभ बच्चन सीधे सेट पर पहुंचे हैं. जीनत भी वहां पहुंची. फिल्म के डायरेक्टर को लगा कि जीनत अमान की वजह से शूट लेट हुआ है और वो बिना कुछ सोचे  समझे सबके सामने उन्हें डांटने लगे. इसके बाद फूट फूट कर रोते हुए जीनत अमान ने सेट छोड़ दिया.

माफी से भी नहीं बनी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद अमिताभ बच्चन खुद डायरेक्टर को लेकर उनके पास आए और माफी मांगी. डायरेक्टर को भी अपनी गलती का एहसास हो चुका था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के हिस्से की डांट जीनत अमान को पिला दी है. जीनत अमान ने माफी मांग रहे डायरेक्टर के साथ वो फिल्म तो पूरी की. लेकिन दोबारा कभी उसके साथ काम नहीं किया. बकौल जीनत अमान डायरेक्टर का क्रू के सामने किया गया बर्ताव उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया.