जरीन खान बिग बॉस फेम बॉयफ्रेंड शिवाशीष के संग गोवा में कर रही हैं चिल, शेयर की Photos

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जरीन खान बिग बॉस फेम बॉयफ्रेंड शिवाशीष के संग गोवा में कर रही हैं चिल, शेयर की Photos

जरीन खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. जरीन इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं जरीन खान (Zareen Khan) भी फैन्स के साथ अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. जरीन खान (Zareen Khan Photos) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. हालही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. 

u91etjr

गोवा वेकेशन की फोटो की शेयर

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, जरीन अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ हैं. दरअसल जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा वेकेशन पर गई हुई हैं और वहां से वो अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने शिवाशीष मिश्रा के जन्मदिन की फोटो भी शेयर की थी.

जरीन खान का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान (Zareen Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. उनकी कई पंजाबी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं.