Yo Yo Honey Singh ने शेयर की फोटो, शिव के अवतार में आए नजर बोले- बचपन की यादें...

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने कुछ समय पहले ही इस फोटो को शेयर किया है लेकिन इस फोटो पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Yo Yo Honey Singh ने शेयर की फोटो, शिव के अवतार में आए नजर बोले- बचपन की यादें...

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

महाशिवरात्रि के मौके पर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने भी एक फोटो शेयर की है. हनी सिंह ने कुछ समय पहले ही इस फोटो को शेयर किया है लेकिन इस फोटो पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं. यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बचपन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में जोरदार सिंगर भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh Photo) ने शिव का रूप धरा हुआ है, और फोटो खिंचवा रहे हैं. 

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh Instagram) ने महाशिवरात्रि के मौके पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मैं शिव के अवतार में!! बचपन की यादें...' इस तरह महाशिवरात्रि पर उन्होंने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) का नया गाना 'शोर मचेगा शोर' (Shor Machega Shor) रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग को मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने गाया है और साथ ही गाने में परफॉर्म भी किया है. इससे पहले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने नुसरत भरुचा के साथ 'सैंया जी' सॉन्ग रिलीज किया था, इस सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया था.