यो यो हनी सिंह और नुसरत भरूचा ने 'केयर नी करदा' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, देखें Video

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यो यो हनी सिंह और नुसरत भरूचा ने 'केयर नी करदा' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, देखें Video

नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह और नुसरत भरूचा का वीडियो हुआ वायरल
  • 'केयर नी करदा' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) का हाल ही में नया सॉन्ग 'सईयां जी (Saiyaan Ji Song)' रिलीज हुआ है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यह गाना लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं, इसी बीच यो यो हनी सिंह और नुसरत भरूचा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनी सिंह और नुसरत अपने सुपरहिट सॉन्ग 'केयर नी करदा (Care Ni Karda Song)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते नजर आ रहे हैं. वीडियो को रैपर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

'

वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) पहले तो यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh Video) से नाराज होकर कहती नजर आ रही हैं कि तू तो मेरी केयर नी करदा. हालांकि, बाद में दोनों मिलकर रैप गाना शुरू कर देते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने यह भी बताया कि यह उन दोनों का साथ में पहला रील वीडियो है. हनी सिंह और नुसरत के इस वीडियो को 2 लाख 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, 'सईयां जी' गाने से पहले नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) यो यो हनी सिंह के गाने 'केयर नी करदा' में नजर आईं थीं. हालांकि, इस गाने में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव की जोड़ी जमी नजर आई थी. दोनों का यह गाना काफी सुपरहिट रहा. ऐसे में अब नुसरत और हनी सिंह के गाने को भी फैन्स से काफी प्यार मिल रहा है.