न कोई मेकअप आर्टिस्ट न कोई तामझाम, यामी गौतम को यूं दुल्हन बनाती दिखीं बहन सुरीली...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी की परिभाषा बिल्कुल बदलकर रख दी है. मशहूर हस्ती होने के बाद भी यामी ने जिस सादगी से शादी रचाई है, वह वाकई काबिले तारीफ है.

न कोई मेकअप आर्टिस्ट न कोई तामझाम, यामी गौतम को यूं दुल्हन बनाती दिखीं बहन सुरीली...देखें Video

यामी गौतम की शादी से वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • यामी गौतम की शादी से वायरल हुआ वीडियो
  • बहन सुरीली बनाती दिखीं दुल्हन के बाल
  • आदित्य धर से यामी गौतम ने रचाई है शादी
नई दिल्ली :

यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी की परिभाषा बिल्कुल बदलकर रख दी है. मशहूर हस्ती होने के बाद भी जिस तरह से यामी ने सादगी से शादी रचाई है, उसे देख लोग हैरान हैं. यामी की शादी से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस दौरान उनकी बहन सुरीली गौतम ने उन्हें शादी वाले दिन बड़े ही प्यार से तैयार किया था, जिसका एक वीडियो अब वायरल होने लगा है.

इस वीडियो में आप यामी गौतम और उनकी बहन सुरीली गौतम को देख सकते हैं. वीडियो में यामी शीशे के सामने बैठी हैं और उनकी बहन सुरीली उनके बालों को बना रही हैं. यामी शादी की सभी रस्मों में बहुत सिंपल नजर आई थीं. यहां तक कि उनकी बिना मेकअप वाली भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. यामी की शादी से वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वूंपला के ऑफिशियल अकाउंट से इसे शेयर किया गया है. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस लड़की ने कितना खूबसूरत उदाहरण सेट कर दिया है'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'शादी हो तो ऐसी'. बता दें, यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें बीते दिनों इंटरनेट पर छाई हुई थीं. साथ ही यामी की सादगी ने भी लोगों को खासा इम्प्रेस किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com