यामी गौतम की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू, क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी एक्ट्रेस

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित ‘लॉस्ट (Lost)’ में यामी गौतम (Yami Gautam) मुख्य भूमिका में हैं.

यामी गौतम की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू, क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी एक्ट्रेस

यामी गौतम की फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग हुई शुरू

खास बातें

  • शुरू हुई यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग
  • अनिरुद्ध रॉय चौधरी हैं फिल्म के निर्देशक
  • फिल्म में क्राइम रिपोर्टर बनी हैं यामी गौतम
नई दिल्ली :

जी स्टूडियोज और नमः पिक्चर्स की आगामी फिल्म ‘लॉस्ट (Lost)' अपने घोषणा के दिन से ही सुर्खियां बटोर रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा में यामी गौतम (Yami Gautam) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर सिनेप्रेमियों में पहले से ही काफी उत्साह है. अब फिल्म के निर्माण से एक विशेष और रोमांचक जानकारी आ रही है. बस आज ही यह दिलचस्प फिल्म कोलकाता में फ्लोर पर आयी है. यानी कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता में शुरू हो चुकी है. 

कोलकाता में होगी ‘लॉस्ट' की शूटिंग

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया शहर के वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा, ताकि एक शहर के अंडरबेली को उजागर किया जा सके. फिल्म के शुरू होने की घोषणा ने देश भर के सिने प्रेमियों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. बता दें, लॉस्ट एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है, जो मीडिया की अखंडता के मुद्दे को उजागर करेगा और यामी गौतम (Yami Gautam Lost) को एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में पेश करेगा.

ये कलाकार भी होंगे अहम भूमिका में

जी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित इस फिल्म में नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ पंकज कपूर, राहुल खन्ना अहम भूमिका में होंगे. बात करें यामी गौतम (Yami Gautam) की तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचाई है. शादी के बाद यह यामी का पहला प्रोजेक्ट होगा, जिसे लेकर एक्ट्रेस भी काफी उत्साहित हैं. इससे पहले यामी ‘उरी' में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com