'भूत पुलिस' में फैन्स को डराने के लिए यामी गौतम ने यूं की तैयारी, देखें BTS Video

हाल ही में यामी (Yami Gautam Video) द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म (भूत पुलिस) के गेटअप में नजर आ रही हैं यामी के चाहने वाले उनका ये अंदाज देखकर हैरान हैं.

'भूत पुलिस' में फैन्स को डराने के लिए यामी गौतम ने यूं की तैयारी, देखें BTS Video

'भूत पुलिस' में फैन्स को डराने के लिए यामी गौतम ने यूं की तैयारी

खास बातें

  • भूत पुलिस के लिए ऐसी हुईं थी तैयार
  • 3 घंटे से ज्यादा का समय लगता था मेकअप में
  • फैंस के साथ शेयर की बीटीएस वीडियो
नई दिल्ली:

यामी गौतम (Yami Gautam) अपने अभिनय के साथ ही अपने लुक को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी फिल्म 'भूत पुलिस' के रिलीज होने के बाद वे लगातार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन हाल ही में यामी ने एक BTS वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है. इस वीडियो में यामी के चाहने वाले उनका ये अंदाज देखकर हैरान हैं. इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो को देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी यामी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

फैंस के साथ शेयर की शूट वीडियो 
हाल ही में यामी (Yami Gautam Video) द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म (भूत पुलिस) के गेटअप में नजर आ रही हैं इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- "मुझे हॉरर फिल्म में काम करना बहुत पसंद है इसलिए मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइडेट थी, लेकिन यह लुक रखना इतना आसान नहीं था. मुझे 3 घंटे मेकअप करने में और 45 मिनट इस मेकअप को उतारने में लगता थे. हर दिन नंगे पैर शूटिंग और केबल के साथ हिमाचल की सर्द रातों में शूटिंग करना कठिन रहा. इस दौरान मेरी गर्दन में चोट आई, लेकिन मैंने यह शूट खुद करना चाहा, योग से मुझे काफी मदद मिली. इसके साथ ही कई चुनौतियों का सामना भी किया. मुझे इतना प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं यामी 
टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में कदम 'विकी डोनर' फिल्म से रखा. उनके इस किरदार को फैंस द्वारा काफी सराहा गया. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई है इसके अलावा वे 'लॉस्ट' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में यामी रिपोर्टर की भूमिका में दिखेंगी.