Yami Gautam Wedding: मेहंदी सेरेमनी की Photos हुईं वायरल, पीले सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

यामी गौतम (Yami Gautam) के शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस की मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

Yami Gautam Wedding: मेहंदी सेरेमनी की Photos हुईं वायरल, पीले सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

यामी गौतम (Yami Gautam) मेहंदी सेरेमनी फोटोज

खास बातें

  • वायरल हुईं यामी गौतम की तस्वीरें
  • मेहंदी लगवाते नजर आईं एक्ट्रेस
  • पीले सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया है. यामी ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी रचाई है. शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस के मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में यामी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यामी (Yami Gautam Wedding) की तस्वीरों को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यामी गौतम (Yami Gautam Mehandi Photos) की इन तस्वीरों को जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पेज पर शेयर किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी के लिए यामी ने पीले रंग के एक बेहद ही खूबसूरत सूट को चुना है और लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में हार और कानों में इयररिंग्स डाले हैं. यामी तस्वीरों में खिलखिलाकर हंसते हुए अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही हैं. इस दौरान यामी (Yami Gautam Photos) की खुशी और उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

गौरतलब है कि कल शादी की पहली तस्वीर को यामी (Yami Gautam Wedding Photos) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है”. बता दें, आदित्य धर (Yami Gautam Aditya Dhar Wedding) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में यामी गौतम भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com