डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में हो चुकी है दुनिया के सबसे महंगे एक्टर की वापसी, बेल्ट और लात घूंसों से चित कर रहा पहलवानों को

WWE की दुनिया का ये बेताज बादशाह अब दुनिया का सबसे महंगा एक्टर बन चुका है. लेकिन अब इसने एक बार फिर रिंग में वापसी कर दी है और मनोरंजन का तूफान ला दिया है. दुश्मन रेस्लर्स की बेल्ट से खूब धुनाई भी कर रहा है.

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में हो चुकी है दुनिया के सबसे महंगे एक्टर की वापसी, बेल्ट और लात घूंसों से चित कर रहा पहलवानों को

WWE के रिंग में द रॉक की वापसी

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया के सुपरस्टार और रिंग के बादशाह कहे जाने वाले दि रॉक यानी ड्वेन जॉनसन ने 15 साल बाद रिंग पर धमाकेदार वापसी से सबको हैरान कर दिया है. हाल ही में ड्वेन जॉनसन ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने कमबैक का ऐलान किया था और रिंग में उनकी वापसी वाकई शानदार रही है. कमबैक के बाद पहली जंग में रॉक अपने प्रतिद्वंदी को बेल्ट और लात घूंसों से चारों खाने चित करते दिख रहे हैं और ये नजारा देखकर उनके फैंस खुशी से उछल रहे हैं. बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने 15 साल बाद कमबैक करके फॉक्स स्पोर्ट्स के स्मैक डाउन मुकाबले में शिरकत की है जिसका वीडियो खुद उन्होंने पोस्ट किया है. WWE से रिटायरमेंट लेने के बाद रॉक फिल्मों में एक्टिंग में बिजी हो गए थे. लेकिन रेसलिंग का जुनून उनको फिर से रिंग में ले ही आया और ये वापसी वाकई कमाल की रही है. दिलचस्प यह है कि वह दुनिया के सबसे महंगे सितारों की लिस्ट में टॉप पर हैं.

इस वीडियो में रॉक अपने विरोधी को बेल्ट से पीटते दिख रहे हैं. यहां तक रेफरी भी डरकर रिंग को छोड़कर भाग निकला है और रॉक का रौद्र रूप देखकर उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं. रॉक दो कंपटीटर को एक साथ पीटते दिख रहे हैं और जब वो बेल्ट चलाते हैं तो एक बेल्ट रेफरी को भी पड़ जाती है और रेफरी भाग निकलता है.वीडियो के कैप्शन में लिखा है -नो वन इज सेफ, इंक्लूडिंग रेफरी. महज आधा घंटे पहले आए इस वीडियो को जबरदस्त तरीके से पॉपुलैरिटी मिल रही है. 60 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

बता दें कि शुक्रवार यानी 4 अक्टूबर को रिंग पर स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट हो रही है. इस मौके पर कई बड़े मुकाबले हो रहे हैं. रॉक के साथ 1000वें मुकाबले के एपिसोड में रिंग के सुपरस्टार कहे जाने वाले हल्क होगन, कर्ट एंजेल, रिक फ्लेयर, मिक फोले और गोल्डबर्ग स्टिंग जैसे योद्धा भी रिंग पर उतर रहे हैं. इस समय WWE के चैंपियन कोफी किंग्स्टन हैं और उनको अपना खिताब बचाने के लिए कई लोगों से भिड़ना होगा जिसमें ब्रॉक लेसनर जैसा महारथी भी शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?