सुपर फ्लॉप डेब्यू मूवी से जीता बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड, सलमान खान की इस हीरोइन के लुक की हुई थी खूब चर्चा, पहचाना?

कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जो इस मायानगरी की माया पर भी भारी पड़ते हैं. और, फिर वो चाहें लाइमलाइट में रहें या न रहें उन्हें भुलाना आसान नहीं होता. ऐसा ही एक चेहरा हैं आयशा टाकिया.

सुपर फ्लॉप डेब्यू मूवी से जीता बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड, सलमान खान की इस हीरोइन के लुक की हुई थी खूब चर्चा, पहचाना?

एक्टिंग से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

कहते हैं बॉलीवुड में हमेशा उगते सूरज को ही सलाम करते हैं जिनका नेम और फेम छिन जाता है उन्हें ये माया नगरी मुश्किल से ही  याद रहने देती है. लेकिन कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जो इस मायानगरी की माया पर भी भारी पड़ते हैं और फिर वो चाहें लाइमलाइट में रहें  या न रहें उन्हें भुलाना आसान नहीं होता. ऐसा ही एक चेहरा हैं आयशा टाकिया जो एक लंबे अरसे से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्हें भुला पाना किसी फैन के बस की बात नहीं है. उनकी बोलती हुई आंखें और खूबसूरत सी स्माइल आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. ये बात अलग है कि कई बार वो अपने लुक्स को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं.

सर्जरी कराने पर हुई ट्रोल

आयशा टाकिया यूं तो बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उनके लुक्स को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं. उन्हें देखकर फैंस कई बार उन्हें इसलिए ट्रोल कर चुके हैं कि उन्होंने फेस सर्जरी करवाई है. हालांकि आयशा टाकिया ने अपनी सर्जरी पर कभी खुलकर खास बातचीत नहीं की. लेकिन जब ट्रोल्स पढ़ पढ़ कर उनका पारा हाई होता है तो वो ट्रोलर्स की क्लास लगाने से भी नहीं चूकती हैं. हाल ही में वो एयरपोर्ट पर नजर आईं. उसके बाद फिर ट्रोलर्स ने उनके लुक को लेकर कमेंट शुरू कर दिए. तब भी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स की क्लास लगाई और कहा कि मेरी चिंता करना छोड़ दें.

बैक टू बैक फ्लॉप हुईं सात फिल्में

आयशा टाकिया ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से कीं. उनकी पहली फिल्म थी टार्जन द वंडर कार. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्म फेयर मिला. लेकिन फिल्म चल नहीं सकी. इसके बाद भी  आयशा टाकिया की बैक टू बैक सात फिल्में फ्लॉप रहीं. हालांकि डोर, वॉन्टेड जैसी मूवीज ने उन्हें दर्शक और क्रिटिक्स दोनों का फेवरेट बना दिया. 23 साल की कम उम्र में ही शादी रचाने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान