हाथ में रूमाल लेकर दादी ने प्रीती जिंटा के गाने पर किया ऐसा डांस लोगों की फटी रह गई आंखें, बोले- डांसिंग की रानू मंडल

वायरल वीडियो में ये दादी अम्मा जींस और लाल रंग की टीशर्ट पहने हाथों में नीले रंग का रुमाल लेकर प्रीति जिंटा के गाने पर डांस कर रही हैं. उनका डांस देख लोगों को रानू मंडल याद आ गई हैं.

हाथ में रूमाल लेकर दादी ने प्रीती जिंटा के गाने पर किया ऐसा डांस लोगों की फटी रह गई आंखें, बोले- डांसिंग की रानू मंडल

बुजुर्ग महिला का प्रीती जिंटा के गाने पर डांस हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाती रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने लगा और वह देखते ही देखते स्टार बन गईं. लेकिन कुछ साल बाद रानू एक बार फिर गायब हो गईं. उनके इंस्टाग्राम वीडियोज पर अब कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लगे हैं, क्योंकि यहां वे अजब-गजब अंदाज में दिखती हैं. अब एक दादी मां ने भी कुछ उसी अंदाज में डांस दिखाया और उनका वीडियो वायरल होने लगा, जिन्हें लोग रानू मंडल से कंपेयर कर रहे हैं.  

दादी का कूल स्वैग

वायरल वीडियो में ये दादी अम्मा जींस और लाल रंग की टीशर्ट पहने हाथों में नीले रंग का रुमाल लेकर प्रीति जिंटा के गाने पर डांस कर रही हैं. उनका लुक देख तो उनके उम्र का अंदाज लगाना ही मुश्किल है. उनका बिंदास अंदाज और डांस देख लोग उनकी तुलना रानू मंडल से कर रहे हैं. दादी की जिंदादिली देख सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

‘दादी अम्मा तो कमाल हैं'

वीडियो को इंस्टाग्राम पर साढ़े 3 लाख से अधिक लाइक्स मिलें हैं और ढेरों मजेदार कमेंट्स इस पर आए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दादी बस करो, फरिश्ते ढूंढ रहे हैं. दूसरे ने लिखा यमराज को दो बार चकमा देने के बाद दादी. वहीं तीसरे ने कमेंट किया, दादी किसी से कम नहीं. जबकि एक ने लिखा, हमेशा खुश रहना चाहिए, दादी जिंदाबाद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com