विज्ञापन

पटियाला से उठकर सीधे पहुंचीं मुंबई, यहां बात करने को कोई राजी ही नहीं, कैसे होगा मिसेज शर्मा का गुजारा ?

भावनाओं और हंसी-मजाक के उतार-चढ़ाव भरे सफर का वादा करने वाली, शर्माजी की बेटी का ट्रेलर दर्शकों को तीन खास महिलाओं के जीवन का एक हिस्सा बना देता है.

पटियाला से उठकर सीधे पहुंचीं मुंबई, यहां बात करने को कोई राजी ही नहीं, कैसे होगा मिसेज शर्मा का गुजारा ?
प्राइम वीडियो ने रिलीज किया शर्माजी की बेटी का ट्रेलर
नई दिल्ली:

भारत के सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म शर्माजी की बेटी  का एक जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया. अप्लॉस एंटरटेनमेंट के बैनर तले आ रही एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फिल्म को ताहिरा कश्यप खुराना ने लिखा और डायरेक्ट किया है और इसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, और सैयमी खेर लीड रोल में हैं. उनके साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन डबास भी अहम रोल में हैं. यह फिल्म अलग-अलग परिवारों से आने वाली मिडिल एज महिलाओं की अलग अलग पीढ़ियों की कहानी के भीतर आकांक्षाओं, सपनों और समझदार बनने के पलों को दर्शाती है. इसका प्रीमियर 28 जून को भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर किया जायेगा.

शर्माजी की बेटी  प्राइम मेंबरशिप में शामिल की जाने वाली सबसे नई फिल्म है. भारत में प्राइम के मेंबर्स केवल ₹1499/साल की एक ही मेम्बरशिप में बचत, सुविधा और मनोरंजन का मजा लेते हैं. भावनाओं और हंसी-मजाक के उतार-चढ़ाव भरे सफर का वादा करने वाली, शर्माजी की बेटी  का ट्रेलर दर्शकों को तीन ख़ास महिलाओं के जीवन का एक हिस्सा बना देता है. सभी का फैमिली नेम 'शर्मा' है. हर स्त्री अपनी-अपनी मुश्किल और अलग तरह की चुनौतियों का सामना करती है. ज्योति, एक मध्यमवर्गीय परिवार की होनहार औरत, एक पत्नी और मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों के साथ अपने काम-काज को भी संतुलित करने का प्रयास करती है. किरण, एक जिंदादिल गृहिणी, पटियाला से मुंबई पहुंचने के बाद अपनी दुनिया को उलट-पलट पाती है. फिर भी ऐसा करना उसे अपने असली स्वरूप को ढूंढने में मदद करता है. तन्वी, एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी जो मैदान पर आसानी से छक्के मारती है, उसे अपने बॉयफ्रेंड को यह समझाने के लिए जूझना पड़ता है कि उसकी महत्वाकांक्षायें शादी से कहीं अधिक हैं. इसके अलावा यह ट्रेलर शर्मा नाम वाली दो लड़कियों की जिंदगी की एक छोटी सी झलक दिखाता है जो बड़े होने की चुनौतियों मासिक धर्म के रहस्यों से लेकर खुद को समझने तक का सामना करती हैं.

इस फिल्म की राइटर और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप खुराना ने कहा, “शर्माजी की बेटी  मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. यह फिल्म मेरे लिए केवल इसलिए खास नहीं है क्योंकि यह मेरे डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म है. बल्कि इसलिए भी क्योंकि इसने मुझे मेरे दिल के बहुत करीब रहने वाले विषय - महिला सशक्तिकरण - को और भी बेहतर ढंग से जानने का मौका दिया है. यह हल्की-फुल्की, व्यंगात्मक कहानी मध्यम वर्ग की महिलाओं के रोजमर्रा के संघर्षों, जीत और विविध अनुभवों को प्रस्तुत करती है. हर किरदार मेरी खुद की यात्रा के एक हिस्से को दर्शाता है जो इसे बेहद व्यक्तिगत बना देता है. मैं अप्लॉस  एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर काम करते हुए रोमांचित हूं.

फिल्म में ज्योति शर्मा का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर कहती हैं, “जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो इसने मेरे अंदर कई तरह की भावनायें जगा दीं. बेबसी और दुख भरे पलों से लेकर गर्व और खुशी के पलों तक यह फिल्म आधुनिक, नए जमाने की महिलाओं के उत्सव के तौर पर मेरे दिल को छू गई. शर्माजी की बेटी  महिलाओं के लिए एक बेहद जबरदस्त आह्वान है कि वे अपना अस्तित्व ऊंचा रखें और इस बात पर गर्व करें कि हम कौन हैं और हम क्या हासिल कर सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
पटियाला से उठकर सीधे पहुंचीं मुंबई, यहां बात करने को कोई राजी ही नहीं, कैसे होगा मिसेज शर्मा का गुजारा ?
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com