विंकगर्ल प्रिया प्रकाश को इन सवालों से हुई ऐसी बोरियत, बाथरोब पहनकर दिए फेशियल एक्प्रैशन, वीडियो देख फैंस हुए खुश

Priya prakash varrier: पांच साल पहले प्रिया प्रकाश वारियर की एक वीडियो विंक करते हुए फेमस हो गई थीं. आज उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो को फैंस देखना पसंद करते हैं.

विंकगर्ल प्रिया प्रकाश को इन सवालों से हुई ऐसी बोरियत, बाथरोब पहनकर दिए फेशियल एक्प्रैशन, वीडियो देख फैंस हुए खुश

विंकगर्ल प्रिया प्रकाश ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों वीडियो वायरल होते ही कोई भी शख्स फेमस हो जाता है. लेकिन विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है. दरअसल, पांच साल पहले प्रिया प्रकाश वारियर की एक वीडियो विंक करते हुए फेमस हो गई थीं. आज उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो को फैंस देखना पसंद करते हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बोरियत का शिकार होती दिख रही हैं. इस वीडियो पर फैंस भी अपने दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोरियत से परेशान होती नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने फेशियल एक्सप्रैशन देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. यही नहीं, विंक गर्ल के फैंस ने उन्हें अपना क्रश भी बताया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 23 साल की प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्टूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. ओरू अडार लव उनकी पहली फिल्म थी. वहीं 2021 में 'चेक' फिल्म से प्रिया प्रकाश वारियर ने तेलुगू सिनेमा में कदम रखा था, जिसके बाद वह अपने साउथ इंडियन लुक्स और फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. यारियां 2 फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी, जिसका क्रेज फैंस के बीच छाया हुआ है.