लंदन टूर पर निकलीं प्रिया प्रकाश वारियर, विंक गर्ल की तस्वीरों पर फैन्स हुए लट्टू, बोले- ये बस एक दिन...

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं.

लंदन टूर पर निकलीं प्रिया प्रकाश वारियर, विंक गर्ल की तस्वीरों पर फैन्स हुए लट्टू, बोले- ये बस एक दिन...

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की लंदन वेकेशन की तस्वीरें

नई दिल्ली :

साल 2018 में एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बनी विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर आज भी लाखों दिलों की धड़कन हैं और कुछ लोग उन्हें नेशनल क्रश भी कहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं साउथ की फिल्मों की ये एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. प्रिया ने हाल में लंदन से अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल होने लगी हैं. फैन्स प्रिया प्रकाश वारियर की इन तस्वीरों पर भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

लंदन ब्रिज के साथ शेयर की तस्वीरें

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लंदन में ली गईं इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीर के बैकग्राउंड में लंदन ब्रिज नजर आ रहा है. ब्लैक कलर के ओवरकोर्ट के साथ प्रिया ने सेम कलर की वुलेन कैप लगा रखी है और हमेशा की तरह नाक में नथनी पहनी है. हवा में उड़ते एक्ट्रेस के बाल और चेहरे पर सुकून भरी मुस्कान देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया अपनी इस ट्रिप को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी प्रिया प्रकाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरें शेयर किए जाने के घंटे भर के अंदर इन पर 24 हजार से अधिक लाइक्स आए और लोगों ने कमेंट्स कर विंक गर्ल की खूबसूरती की तारीफ की. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये बस एक दिन एक आंख मारने से इतनी फेम्स हो गई'. बता दें कि प्रिया जल्द ही दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां 2 में नजर आने वाली हैं. प्रिया को आखिरी बार समुथिरकानी की तेलुगु फिल्म बीआरओ में देखा गया था. इस फिल्म में पवन कल्याण और साई धर्म तेज लीड रोल में थे. ये फिल्म 2021 की तमिल फिल्म विनोदया सीथम का आधिकारिक तेलुगु रीमेक थी.