पत्नी सुनीता ने भगा-भगा कर गोविंदा से करवाए काम, फैन्स बोले- हीरो नंबर 1 बना जोरू का गुलाम...देखें Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनीता आराम से कुर्सी पर बैठी हैं और गोविंदा से अपने सभी काम करवा रही हैं. सुनीता कभी चीची से कपड़े इस्तरी करवा रही हैं तो कभी उनके हाथ से फ्रूट्स खा रही हैं.

पत्नी सुनीता ने भगा-भगा कर गोविंदा से करवाए काम, फैन्स बोले- हीरो नंबर 1 बना जोरू का गुलाम...देखें Video

गोविंदा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अगर बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल की बात की जाए तो उसमें गोविंदा और उनकी पत्नी का नाम जरुर आएगा. गोविंदा ने सुनीता आहूजा से सालों पहले लव मैरिज की थी और अब भी दोनों के बीच प्यार पहले की तरह बरकरार है. आज भी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है और इसका सबूत दोनों अक्सर देते रहते हैं. कुछ टाइम पहले गोविंदा और उनकी पत्नी कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कपिल के शो में पहुंचे हैं और कपिल उन्हें एक वीडियो क्लिप दिखा रहे हैं. इस वीडियो में सुनीता आराम से कुर्सी पर बैठी हैं और गोविंदा से अपने सभी काम करवा रही हैं. सुनीता कभी चीची से कपड़े इस्तरी करवा रही हैं तो कभी फ्रूट्स खा रही हैं. गोविंदा जिस तरह से भाग-भाग कर पत्नी का काम कर रहे, उसे देख लोगों की हंसी छूट गई है. इस मजेदार वीडियो को खुद गोविंदा और सुनीता भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम तो धोखेबाज हो' गाने का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है.

इस वीडियो को गोविंदा के फैन पेज से शेयर किया गया है, जिस पर उनके चाहने वालों के ताबड़तोड़ कम्नेट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हीरो नंबर 1 बना जोरू का गुलाम'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दोनों की जोड़ी क्यूटेस्ट है'. इस तरह के ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं वीडियो पर देखने को मिल रही हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com