सलमान खान की फिल्में देखकर थक चुके हैं लोग, इस हीरो ने इंडस्ट्री के दबंग खान के लिए कह दी ऐसी बात

सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में क्यों नहीं चल रहीं ? इस पर अब श्रेयस तलपड़े ने जवाब दिया है.

सलमान खान की फिल्में देखकर थक चुके हैं लोग, इस हीरो ने इंडस्ट्री के दबंग खान के लिए कह दी ऐसी बात

सलमान खान को देखकर बोर हो गए दर्शक !

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस ने हाल में सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में देखी हैं. लेकिन अफसोस कि इन फिल्मों ने कोई फायदा नहीं देखा. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर-3'. अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां', 'राम सेतू', 'मिशन रानीगंज' ऐसे और भी नाम हैं जो बॉक्स ऑफिस पर वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं जिसकी उम्मीद थी. अब एक्टर श्रेयस तलपड़े ने इस पर खुल कर बात की. अपनी फिल्म 'कर्तम भुगतम' की रिलीज की तैयारी में जुटे में श्रेयस तलपड़े ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में ऑडियंस के बदलते टेस्ट पर बात की.

श्रेयस तलपड़े ने कहा, लोग थक गए हैं. लोग अब ट्रेलर में पहचान लेते हैं कि ये फिल्म क्या होगी. इसके लिए जाना है या नहीं जाना. श्रेयस ने कहा कि फिल्म प्रमोट करने के लिए तमाम कोशिशों के बाद भी मर्जी तो दर्शकों की ही होती है. उन्होंने कहा, हम जितना मर्जी प्रमोट कर दे. थिएटर जाने वाली ऑडियंस ट्रेलर देखकर फैसला करेगी कि ये फिल्म देखनी है या नहीं. कब देखनी है या लोगों से रिव्यू लेने के बाद देखनी है.

फिल्म इंडस्ट्री में उतार चढ़ाव से भरी सक्सेस पर उन्होंने कहा, ऐसे थोड़ी ना है कि स्टार पावर है तो उनकी सारी फिल्में चलेंगी. राजेश खन्ना सर की लाइन से फिल्में हिट हुई थीं. फिर एक टाइम बाद नहीं चलीं तो नहीं चलीं. तो ये सब हमेशा से ही चलता आ रहा है.  ये फ्यूचर में भी होगा. ये हमारी ड्यूटी है कि हम अच्छी फिल्में बनाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com