आखिर सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों खफा हो गईं कटरीना कैफ?

आखिर सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों खफा हो गईं कटरीना कैफ?

कटरीना कैफ (फाइल फोटो)

ख़बर है कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से कटरीना कैफ़ थोड़ी खफा हो गई हैं। निर्देशक नित्या मल्होत्रा की फ़िल्म में कटरीना के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आएंगे जोकि कटरीना से काफ़ी जूनियर हैं।

दरअसल कटरीना की नाराज़गी इसलिए है क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि कटरीना के साथ काम करने को लेकर आपको कैसा लग रहा है तो सिद्धार्थ ने उसका जवाब देते हुए कहा, 'मैंने कॉलेज के दिनों में उनकी फिल्में देखी हैं और मुझे उम्मीद है कि परदे पर में उनसे जूनियर नहीं लगूंगा।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़बरों के अनुसार, सिद्धार्थ का यह बयान कटरीना को अच्छा नहीं लगा और कटरीना थोड़ी नाराज़ हो गईं क्योंकि इन दिनों थोड़ी अलग प्रकार की जोड़ियां परदे पर बन रही हैं और यह कोई नई बात नहीं है। जैसे कि, करीना कपूर के साथ अर्जुन कपूर की जोड़ी बनने जा रही है फ़िल्म 'की एंड का' में। प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ  फ़िल्म 'गुंडे' में बन चुकी है। यहां तक की फ़िल्म 'फ़ितूर' में कटरीना के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बनने जा रही है और ऐसी जोड़ियां आजके दौर में कोई बड़ी बात नहीं रखती। सूत्रों के मुताबिक, इस ट्रेंड के बावजूद सिद्धार्थ के यह बयान दे देने से कटरीना नाराज हैं और उनका कहना है कि सिद्धार्थ से ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी।