एक बार फिर पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आए रैपर बादशाह, फोटो और वीडियो हुए वायरल, जानें कौन हैं हानिया आमिर

आप जानते हैं हानिया आमिर कौन है? जिनके साथ रैपर बादशाह की कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं. इससे पहले भी हानिया और बादशाह एक साथ नजर आ चुके हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं.

एक बार फिर पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आए रैपर बादशाह, फोटो और वीडियो हुए वायरल, जानें कौन हैं हानिया आमिर

जानें कौन हैं हानिया आमिर?

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उन्हें इंडियन रैपर बादशाह के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो और फोटो दुबई के हैं. हानिया आमिर के इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है कि वह पहली फोटो में रैपर बादशाह के साथ हैं जबकि दूसरी फोटो में खाने की मेज सजी नजर आ रही है. जबकि इसी पोस्ट में वीडियो में हानिया जमीन पर बैठी हुई हैं और बादशाह बता रहे हैं कि खुला आसमान दुबई का. इस तरह हानिया आमिर की इन फोटो और वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं. यही नहीं, अकसर मीडिया में बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की दोस्ती की खबरें आती रहती हैं.

यही नहीं, हानिया आमिर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हानिया आमिर ने लिखा है कि कॉन्सर्ट टाइम. इस वीडियो पर बादशाह का भी कमेंट आया है और उन्होंने लिखा है, 'इस संगीत उत्सव और अभिनय का क्या ही वर्णन किया जाए.' इस तरह वीडियो में दोनों का फन टाइम देखा जा सकता है.

हानिया आमिर की बात करें तो वह 27 वर्षीय पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जो उर्दू सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हानिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में जनान फिल्म से की थी. हानिया ने टेलीविजन पर दस्तक 2017 में तितली सीरियल के साथ थी और उसके बाद वे 2018 में विसाल में भी नजर आईं. इस तरह वह टीवी की जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. इसके अलावा हानिया आमिर एना, इश्किया, दिलरुबा, संग-ए-माह और मुझे प्यार हुआ था जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन मेरे हमसफर (2022) सीरियल ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. हानिया आमिर मॉडलिंग की दुनिया का भी जाना-पहचाना चेहरा हैं और कई इंटरनेशनल ब्रांड्स की एम्बेसेडर भी हैं.

हानिया आमिर सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस हैं और उनके 13.4 मिलियन फॉलोअर्स (1.34 करोड़) हैं. हानिया आमिर का यूट्यूब चैनल भी खूब चलता है और उनके 1.19 मिलियन (1.19 करोड़) सब्स्क्राइबर्स हैं. इस तरह हानिया आमिर टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक पर काफी फेमस हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com