जब इस कॉमेडियन ने उड़ा दिया था ऐश्वर्या राय का मजाक, जानें क्यों अक्षय कुमार ने मांगी थी अभिषेक बच्चन से माफी?

कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने अपने एक एक्ट के दौरान ऐश्वर्या राय के खिलाफ बहुत कुछ गलत कह दिया. उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर भद्दे कमेंट्स भी किए थे.

जब इस कॉमेडियन ने उड़ा दिया था ऐश्वर्या राय का मजाक, जानें क्यों अक्षय कुमार ने मांगी थी अभिषेक बच्चन से माफी?

जब ऐश्वर्या के लिए अक्षय ने मांगी थी अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली :

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की दुनिया कायल है. उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी दमदार एक्टिंग की भी तारीफ होती है, लेकिन एक कैनेडियन कलाकार ने एक बार ऐश्वर्या के खिलाफ कुछ ऐसा कह दिया था, जिस पर जमकर विवाद हुआ था. इस कैनेडियन कॉमेडियन ने लोगों को हंसाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जो ऐश्वर्या के शान के खिलाफ था. उस कलाकार ने बॉलीवुड फिल्मों का भी मजाक बनाया.

रसेल पीटर्स ने उड़ाया ऐश्वर्या का मजाक

कैनेडियन कॉमेडियन रसेल पीटर्स (Russell Peters) ने अपने एक एक्ट के दौरान ऐश्वर्या राय के खिलाफ बहुत कुछ गलत कह दिया. उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर भद्दे कमेंट्स भी किए थे. रसेल के बयान पर जमकर विवाद भी हुआ और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन सब में पिस गए और आखिरकार रसेल के बदले उन्हें अभिषेक बच्चन से माफी भी मांगनी पड़ी.

साल 2011 का मामला

ये बात साल 2011 की है. इस साल इंडो कैनेडियन फिल्म ‘स्पीडी सिंह' के प्रमोशन्स के लिए रसेल पीटर्स दिल्ली आए थे. इस फिल्म में रसेल के साथ अक्षय कुमार भी थे. प्रमोशन के दौरान रसेल ने बॉलीवुड फिल्मों का जमकर मजाक बनाया. उन्होंने कहा, ‘मुझे बॉलीवुड से नफरत है. मुझे गाना, नाचना और सारा ड्रामेटिक रोना पसंद नहीं है. ठंडी पहाड़ियों पर हीरोइन पतली सी साड़ी पहन कर अजीब सा एक्ट करती हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘ऐश्वर्या खराब एक्टिंग की सबसे बड़ी मिसाल हैं. उन्होंने बार-बार यह साबित किया है कि बॉलीवुड में लोग खूबसूरत चेहरे से ही सुपरस्टार बन सकते हैं'.

रसेल के बयान का विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट थीं और इस कॉमेडियन ने अभिषेक और उनके लेकर भद्दा कमेंट किया था. रसेल के इन बयानों को लेकर काफी विवाद हुआ और लोगों ने उनसे माफी मांगने की मांग की. लेकिन रसेल ने माफी नहीं मांगी. चूंकि उस फिल्म में अक्षय कुमार भी थे, उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक से माफी मांगी और खेद जताया.