विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

जब इस कॉमेडियन ने उड़ा दिया था ऐश्वर्या राय का मजाक, जानें क्यों अक्षय कुमार ने मांगी थी अभिषेक बच्चन से माफी?

कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने अपने एक एक्ट के दौरान ऐश्वर्या राय के खिलाफ बहुत कुछ गलत कह दिया. उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर भद्दे कमेंट्स भी किए थे.

Read Time: 3 mins
जब इस कॉमेडियन ने उड़ा दिया था ऐश्वर्या राय का मजाक, जानें क्यों अक्षय कुमार ने मांगी थी अभिषेक बच्चन से माफी?
जब ऐश्वर्या के लिए अक्षय ने मांगी थी अभिषेक बच्चन
नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की दुनिया कायल है. उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी दमदार एक्टिंग की भी तारीफ होती है, लेकिन एक कैनेडियन कलाकार ने एक बार ऐश्वर्या के खिलाफ कुछ ऐसा कह दिया था, जिस पर जमकर विवाद हुआ था. इस कैनेडियन कॉमेडियन ने लोगों को हंसाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जो ऐश्वर्या के शान के खिलाफ था. उस कलाकार ने बॉलीवुड फिल्मों का भी मजाक बनाया.

रसेल पीटर्स ने उड़ाया ऐश्वर्या का मजाक

कैनेडियन कॉमेडियन रसेल पीटर्स (Russell Peters) ने अपने एक एक्ट के दौरान ऐश्वर्या राय के खिलाफ बहुत कुछ गलत कह दिया. उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर भद्दे कमेंट्स भी किए थे. रसेल के बयान पर जमकर विवाद भी हुआ और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन सब में पिस गए और आखिरकार रसेल के बदले उन्हें अभिषेक बच्चन से माफी भी मांगनी पड़ी.

साल 2011 का मामला

ये बात साल 2011 की है. इस साल इंडो कैनेडियन फिल्म ‘स्पीडी सिंह' के प्रमोशन्स के लिए रसेल पीटर्स दिल्ली आए थे. इस फिल्म में रसेल के साथ अक्षय कुमार भी थे. प्रमोशन के दौरान रसेल ने बॉलीवुड फिल्मों का जमकर मजाक बनाया. उन्होंने कहा, ‘मुझे बॉलीवुड से नफरत है. मुझे गाना, नाचना और सारा ड्रामेटिक रोना पसंद नहीं है. ठंडी पहाड़ियों पर हीरोइन पतली सी साड़ी पहन कर अजीब सा एक्ट करती हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘ऐश्वर्या खराब एक्टिंग की सबसे बड़ी मिसाल हैं. उन्होंने बार-बार यह साबित किया है कि बॉलीवुड में लोग खूबसूरत चेहरे से ही सुपरस्टार बन सकते हैं'.

रसेल के बयान का विवाद

दरअसल उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट थीं और इस कॉमेडियन ने अभिषेक और उनके लेकर भद्दा कमेंट किया था. रसेल के इन बयानों को लेकर काफी विवाद हुआ और लोगों ने उनसे माफी मांगने की मांग की. लेकिन रसेल ने माफी नहीं मांगी. चूंकि उस फिल्म में अक्षय कुमार भी थे, उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक से माफी मांगी और खेद जताया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र ने शेयर की बॉम्बे के पहले ट्रिप की फोटो, दिखाया कैसे पहली बार फाइव स्टार में रहे थे धरम पाजी
जब इस कॉमेडियन ने उड़ा दिया था ऐश्वर्या राय का मजाक, जानें क्यों अक्षय कुमार ने मांगी थी अभिषेक बच्चन से माफी?
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Next Article
कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;