देव आनंद के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस का सुपरस्टार नागार्जुन पर आ गया था दिल, फिर अलग हो गईं राहें, आज 52 की उम्र में हैं अनमैरिड

15 साल की उम्र में करियर शुरू करने के बाद ये लड़की 80-90 दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं.इस एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दीं और ग्लैमरस और खूबसूरती का नया ही ट्रेंड सेट किया. उनका अंदाज भी बिल्कुल ही अलग है.

देव आनंद के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस का सुपरस्टार नागार्जुन पर आ गया था दिल, फिर अलग हो गईं राहें, आज 52 की उम्र में हैं अनमैरिड

देव आनंद के साथ दिख रही इस क्यूट सी लड़की को पहचाना क्या?

नई दिल्ली:

क्या आप इस तस्वीर में देव आनंद के साथ दिख रही छोटी सी लड़की को पहचान पा रहे हैं? यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. तस्वीर में दिख रही लड़की बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है. इस फोटो को देखने के बाद हर कोई अलग-अलग अंदाजा लगा रहा है. बहुत से लोगों का कहना है कि यह एक्ट्रेस तब्बू के बचपन की फोटो है लेकिन बहुत से लोग कंफ्यूज हैं. चलिए आपको हिंट देकर देखते हैं.

देवानंद के साथ दिख रही लड़की कौन

15 साल की उम्र में करियर शुरू करने के बाद यह लड़की 80-90 दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं.इस एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दीं और ग्लैमरस और खूबसूरती का नया ही ट्रेंड सेट किया. आज उनकी उम्र करीब 53 साल है. अब तो आप समझ ही गए होंगे आखिर हम किसकी बात कर रहे हैं. नहीं तो चलिए आपको बताते हैं इस तस्वीर में दिख रही लड़की कौन है.

15 साल में फिल्मी करियर की शुरुआत

ये तस्वीर 1985 में आई फिल्म 'हम नौजवान' के दौरान की है. इस फिल्म में जाने माने अभिनेता देव आनंद लीड रोल में थे. फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाया था 15 साल की तबस्सुम हाशमी ने. पहली ही फिल्म में तबस्सुम की एक्टिंग देख एक्टर देव आनंद समझ गए थे कि ये लड़की एक दिन बॉलीवुड में कमाल करेगी. इसी फिल्म के बाद देव आनंद ने तबस्सुम का नाम तब्बू रख दिया. इसके बाद करीब चार दशक से तब्बू की बॉलीवुड में अलग ही पहचान है.

इस साउथ सुपरस्टार के प्यार में थीं पागल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन और तब्बू करीब 15 सालों तक रिश्ते में रहे. कहते हैं कि तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थीं कि उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर लिया, ठीक नागार्जुन के घर के पास. कई सालों के अफेयर के बावजूद दोनों की राहें  इसलिए अलग हो गई क्योंकि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थी और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे. तब्बू ने कई सालों तक नागार्जुन का इंतजार किया लेकिन साल 2012 में दोनों अलग हो गए.