जब धर्मेंद्र ने इस बात पर जड़ दिया था डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़, बार-बार हेमा मालिनी से कर रहे थे ऐसी डिमांड

Dharmendra Slapped Subhash Ghai: बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र जितने विनम्र दिखते हैं उनका गुस्सा उतना ही खतरनाक भी है. वहीं ये बात भी कई बार सामने आ चुकी है कि धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी को लेकर पजेसिव भी हैं और प्रोटेक्टिव भी.

जब धर्मेंद्र ने इस बात पर जड़ दिया था डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़, बार-बार हेमा मालिनी से कर रहे थे ऐसी डिमांड

जब धर्मेंद्र ने सुभाई घई को लगा दिया थप्पड़

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र जितने विनम्र दिखते हैं उनका गुस्सा उतना ही खतरनाक भी है. वहीं ये बात भी कई बार सामने आ चुकी है कि धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी को लेकर पजेसिव भी हैं और प्रोटेक्टिव भी. ऐसे में कोई बात अगर हेमा से जुड़ी हो और कोई अगर ऐसा कुछ करे, जिससे हेमा परेशान हों तो फिर धर्मेंद्र का गुस्सा आना लाजमी है. धर्मेंद्र का गुस्सा कितना खतरनाक हो सकता है, इसका खुलासा खुद हेमा मालिनी कर चुकी हैं. उन्होंने कपिल शर्मा शो पर कहा था कि एक बार धर्मेंद्र को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने डायरेक्टर को थप्पड़ तक मार दिया था.

धर्मेंद्र ने जब सुभाष घई के जड़े थप्पड़ | Dharmendra slapped Subhash Ghai 

कुछ समय पहले हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल ने द कपिल शर्मा शो पर शिरकत की, जहां पर उन्होंने कई दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया. हेमा मालिनी ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि धर्मेंद्र कितने गुस्से वाले हैं? जब फिल्म 'क्रोधी' की शूटिंग चल रही थी, तब धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर डायरेक्टर सुभाष घई को तमाचा जड़ दिया था. हुआ यूं कि फिल्म 'क्रोधी' में धर्मेंद्र के अपोजिट हेमा मालिनी को कास्ट किया गया था, इस फिल्म में डायरेक्टर चाहते थे कि हेमा स्विमसूट पहनें, लेकिन हेमा इसके लिए तैयार नहीं थीं. सुभाष घई के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर उन्होंने स्विमिंग पूल के एक सीन में स्विमसूट पहन लिया. जैसे ही इस बात की जानकारी धर्मेंद्र को लगी, उन्होंने बीच शूटिंग में ही डायरेक्टर सुभाष घई को जोरदार थप्पड़ लगा दिया. ये वाक्या देख सेट पर मौजूद लोगों ने ही धर्मेंद्र का गुस्सा शांत कराया.

धर्मेंद्र का हेमा मालिनी को लेकर प्यार | Dharmendra-Hema Malini Love Story

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द कपिल शर्मा शो पर हेमा मालिनी ने आगे ये भी बताया कि दोनों बेटियों ईशा और आहना देओल के जन्म के समय धर्मेंद्र ने पूरा अस्पताल ही बुक करा लिया था, ताकि कोई भी उन्हें परेशान ना कर सकें. हेमा मालिनी ने इस बात से भी पर्दा उठाया कि धर्मेंद्र बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में कदम रखें. यहां तक कि ईशा के डांस करने पर भी धर्मेंद्र को आपत्ति थी.