लाडला के सेट पर जब अजीबोगरीब घटना से दहल गईं थीं श्रीदेवी, क्रू मेंबर्स भी रह गए थे हैरान, जानें वो वाक्या

लाडला की शूटिंग शुरू हुई थी दिव्या भारती के साथ और खत्म हुई श्रीदेवी के साथ. इस दरम्यान सेट पर बहुत कुछ ऐसा घटा की लीड कास्ट के साथ पूरी यूनिट ही डरी सहमी रहने लगी.

लाडला के सेट पर जब अजीबोगरीब घटना से दहल गईं थीं श्रीदेवी, क्रू मेंबर्स भी रह गए थे हैरान, जानें वो वाक्या

दिव्या भारती के निधन के बाद लाडला में श्रीदेवी को किया गया था कास्ट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में लाडला मूवी को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. इसलिए नहीं कि ये फिल्म बहुत नायाब रही होगी या इसकी स्टोरी और आर्टिस्ट ने जबरदस्त काम किया होगा. बल्कि इसलिए कि इस फिल्म से दो ऐसी अभिनेत्रियों का नाम जुड़ा जिनकी मौत हमेशा के लिए एक पहेली ही बनकर रह गई. लाडला की शूटिंग शुरू हुई थी दिव्या भारती के साथ और खत्म हुई श्रीदेवी के साथ. इस दरम्यान सेट पर बहुत कुछ ऐसा घटा की लीड कास्ट के साथ पूरी यूनिट ही डरी सहमी रहने लगी.

डायलॉग्स पर अटकी श्रीदेवी

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी यूनिट सबसे पहले तब डरी जब श्रीदेवी एक डायलॉग पर बार बार अटकीं. अपने काम में परफेक्ट श्रीदेवी कभी इतने टेक नहीं लेती थीं. लेकिन तब फिल्म का एक डायलॉग बोलना उनके लिए मुश्किल हो गया था. ये आम बात हो सकती थी. लेकिन फिर भी पूरी टीम डरी हुई थी क्योंकि श्रीदेवी उस डायलॉग पर बार बार अटक रही थीं, जिस पर दिव्या भारती अटका करती थीं. इस वाकये के बाद सभी डर गए थे, जिसके बाद टीम के इस डर को कम करने के लिए सेट पर हवन किया गया.

बीच फिल्म में दिव्या भारती ने छोड़ दिया साथ

इस फिल्म के दौरान ही दिव्या भारती की मौत हो गई थी. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त दिव्या भारती लाडला की शूटिंग कर रही थीं. उनकी जगह फिल्म में श्रीदेवी को लिया गया और एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. श्रीदेवी और दिव्या भारती के लुक्स में काफी कुछ समानता थी, जिस वजह से मेकर्स को ज्यादा परेशानी नहीं हुई. लेकिन फिर भी शूटिंग शुरू से ही करनी पड़ी. इस बीच हुए ये घटनाक्रम भी मेकर्स के लिए परेशानी का कारण बने.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com