Shah Rukh Khan: जब कृष बनने के चक्कर में हवा में लटक गए शाहरुख, ऋतिक से मांगी मदद

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान भी कृष की एक्टिंग कर चुके हैं. लेकिन उन्हें एक्टिंग करना भारी पड़ गया था और वह हवा में लटके रह गए.

Shah Rukh Khan: जब कृष बनने के चक्कर में हवा में लटक गए शाहरुख, ऋतिक से मांगी मदद

Shah rukh Khan: जब कृष बनने के चक्कर में बुरे फंसे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Video: ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का सुपरहीरो भी कहा जाता है. वह सुपरहीरो फिल्म कृष और कृष-2 में नजर आ चुके हैं. उनकी यह दोनों ही फिल्में काफी हिट रही थीं. सुपरहीरो कृष के किरदार में दर्शकों ने उन्हें हमेशा प्यार किया है. ऋतिक रोशन के बच्चे फैंस उनकी एक्टिंग की काफी नकल करते रहते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान भी कृषि की एक्टिंग कर चुके हैं. लेकिन उन्हें एक्टिंग करना भारी पड़ गया था और वह हवा में लटके रह गए. 

दरअसल फिल्मफेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्मफेयर शो से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शाहरुख खान स्टेज पर कृष बने दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कृष बन शाहरुख खान हवा में लटके रह जाते हैं और मदद के लिए ऋतिक रोशन को याद करते हैं. वीडियो में शाहरुख खान को एक तार केबल के सहारे कृष की ड्रेस में लटका हुआ देखा जा सकता है. 

वीडियो में किंग खान ऋतिक रोशन से कहते हैं, 'यह तो बड़ा मुश्किल है ऋतिक. मैं तो अटक ही रह गया. इस पर ऋतिक रोशन शाहरुख खान से उनकी डॉन की जैकेट मांगने हैं. जिस पर अभिनेता कहते हैं, 'तुम मेरे सारे कपड़े ले लो यार. लेकिन यह मजाक नहीं है.' हवा में लटके शाहरुख खान ऋतिक रोशन से कहते हैं, 'तुम्हारे साथ कृष की शूटिंग के वक्त काफी बुरा एक्सीडेंट हुआ था. उसके बारे में हमारे दर्शकों को बताओ कि तुमने कितनी मुश्किल से इसको शूट किया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर ऋतिक रोशन बताते हैं कि उन्होंने कैसे फिल्म को शूट किया था. उसके बाद शाहरुख खान कहते हैं, 'ऋतिक रोशन से कहना चाहूंगा कि वह मुझे नीचे उतारें.' सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और शाहरुख खान यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.