रेखा के घर पर 40 साल पहले पड़ी थी इनकम टैक्स की रेड, एक्ट्रेस ने किसी को नहीं पड़ने दी खुद पर आई मुसीबत की खबर

इस आर्टिकल में हम आपको वो किस्सा सुनाने वाले हैं जब लीजेंड्री एक्ट्रेस रेखा के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी और वो शूटिंग कर रही थीं.

रेखा के घर पर 40 साल पहले पड़ी थी इनकम टैक्स की रेड, एक्ट्रेस ने किसी को नहीं पड़ने दी खुद पर आई मुसीबत की खबर

जब रेखा के घर पड़ी थी इनकम टैक्स की रेड

नई दिल्ली:

हीरामंडी: द डायमंड बाजार नाम की वेबसीरीज बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. उससे पहले फिल्म की स्टार कास्ट इसके जबरदस्त प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस के साथ शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन भी नजर आने वाले हैं. हीरामंडी रेड लाइट एरिया पर बेस्ड सीरीज है. शेखर सुमन लंबे समय बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात ये है कि उनकी फिल्मी सफर की शुरुआत भी रेड लाइट एरिया पर बेस्ड फिल्म उत्सव से ही हुई थी. इस फिल्म में उन्हें रेखा के साथ काम करने का मौका मिला था. हीरामंडी के प्रमोशन के दौरान शेखर सुमने ने उस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

रेखा के घर पड़ी थी आईटी की रेड

शेखर सुमन को मुंबई आने के कुछ ही दिन बाद उत्सव नाम की फिल्म ऑफर हुई थी. इस फिल्म में वो रेखा के अपोजिट थे. शूट के पहले ही दिन रेखा के साथ उनका शूट शेड्यूल था. तब ही रेखा के घर से जानकारी आई कि उनके घर पर आई टी यानी कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी है. इसके बाद शेखर सुमन को लगा था कि ये खबर सुनते ही रेखा शूटिंग रोककर वापस लौट जाएंगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. वापस लौटने की जगह रेखा ने प्रोफेशनल बिहेवियर अपनाते हुए और कहा कि आईटी की टीम को अपना काम करने दो और शूटिंग जारी रखी.

वसंतसेना के रोल में थीं रेखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्सव फिल्म में रेखा वसंतसेना नाम के किरदार में थीं और शेखर सुमन थे चारुदत्त. शेखर सुमन उस समय बमुश्किल 22 साल के थे और उन्हें रेखा जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करने मौका मिला था. शुरुआत में वो इस बात को लेकर खासे नर्वस थे. लेकिन दिन बीतने के साथ उनका कॉन्फिडेंस बढ़ता चला गया. हालांकि इनकम टैक्स रेड की बात सुनते ही उन्हें लगा था कि रेखा शूटिंग रोक कर लौट जाएंगी और उनके हाथ से एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका निकल जाएगा.