जब उधारी के 50 रुपये से आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया था ये लग्जरी सरप्राइज, सुबह उठते ही हैरान हो गई थीं एक्टर की पत्नी

बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद आलिया सिद्दीकी ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बड़ी बात की हैं. आलिया ने नवाज के साथ बिताए अच्छे वक्त को याद किया है. साथ ही यह भी बताया है कि उनका अभी तक एक्टर से तलाक नहीं हुआ है.

जब उधारी के 50 रुपये से आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया था ये लग्जरी सरप्राइज, सुबह उठते ही हैरान हो गई थीं एक्टर की पत्नी

जब उधारी के 50 रुपये से आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिया था ये लग्जरी सरप्राइज

नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी बाहर हो गई हैं. शो में रहते हुए उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद आलिया सिद्दीकी ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बड़ी बात की हैं. आलिया ने नवाज के साथ बिताए अच्छे वक्त को याद किया है. साथ ही यह भी बताया है कि उनका अभी तक एक्टर से तलाक नहीं हुआ है. 

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बातचीत की. इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बिताए अच्छे वक्त को याद करते हुए आलिया ने कहा है वह और नवाज लगभग दो दशक पहले मुंबई में अपने शुरुआती सालों के दौरान एक छोटे से घर में रहते थे. अलग होने से पहले वे 19 साल तक एक साथ थे. आलिया ने याद किया कि चूंकि नवाज उस समय ज्यादा पैसे नहीं कमाते थे और उनके पास भी आय का कोई सोर्स नहीं था, इसलिए नवाज के भाई शमास सिद्दीकी ही उनका किराया चुकाते थे. 

इसके बाद आलिया को याद आया कि कैसे नवाज कुछ छोटी-छोटी चीजों के जरिए उनके लिए अपना प्यार जाते थे. उन्होंने कहा, 'नवाज 50 रुपये उधार लेते थे और ब्रेड और बटर ले आते थे, क्योंकि मुझे ब्रेड और बटर खाने का बहुत शौक था. वह मासूम हुआ करते थे और मुझे खुशी होती थी कि वह इतनी महंगी चीज मेरे लिए लाते थे क्योंकि हमारे लिए, ब्रेड और बटर उस समय महंगी और लग्जरी चीजों में से एक होती थी. नवाज सुबह मेरे लिए ब्रेड और बटर बनाकर मुझे सरप्राइज देते थे.

आलिया ने आगे कहा, 'मैं सुबह उठती थी और वह सुबह मुझे ब्रेड और बटर खिलाकर हैरान कर देते थे. मुझे नहीं पता था कि घर का कोई भी काम कैसे करना है इसलिए नवाज ने घर का सारा काम किया. वह एक अच्छा समय था क्योंकि मैं प्यार में थी. जब मुझे लगा कि नवाज के साथ रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा, भले ही उनके पास सब कुछ था, तब मैं दूर चली गई लेकिन फिर वापस आई. मैं सच में प्यार में थी.' इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने और भी ढेर सारी बातें की है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर