विज्ञापन

'मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं...', जब उषा उथुप के पहले पति के सामने जानी चाको ने कही थी ये बात, इसके बाद...

जानी चाको उषा के दूसरे पति हैं, जिन्होंने उनके पहले पति रामू के सामने उषा के प्यार में पड़ने की बात कबूली थी.

'मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं...', जब उषा उथुप के पहले पति के सामने जानी चाको ने कही थी ये बात, इसके बाद...
बेहद दिलचस्प है उषा उथुप और जानी चाको की कहानी
नई दिल्ली:

अपनी अलग आवाज से खास पहचान बनाने वालीं इंडी पॉप, जैज और प्लेबैक सिंगर उषा उथुप अपने पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में है. पद्म भूषण से सम्मानित उषा के पति जानी चाको का कार्डिक अरेस्ट के चलते सोमवार को निधन हो गया. जानी चाको उषा के दूसरे पति हैं, जिन्होंने उनके पहले पति रामू के सामने उषा के प्यार में पड़ने की बात कबूली थी. उषा और जानी की लव स्टोरी का प्लॉट ट्विस्ट किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है.

ट्रिनकास नाइट क्लब में मुलाकात

साल 2022 में पब्लिश हुई किताब 'द क्वीन ऑफ इंडियन पॉप: द ऑथोराइज्ड बायोग्राफी' में उषा और जानी के बीच मुलाकात, प्यार और शादी को लेकर काफी कुछ लिखा गया है. इस किताब के मुताबिक, कोलकाता के एक नाइट क्लब में उषा एक कॉन्ट्रैक्ट के तहत रोज परफॉर्म करती थी. नाइट क्लब ट्रिनकास में एक परफॉर्मेंस के दौरान उषा और जानी की मुलाकात हुई थी. उषा के पहले पति रामू उनके साथ रोज ट्रिनकास आते थे.

किताब के मुताबिक, नाइट क्लब में परफॉर्म करने के दौरान एक दिन उषा की नजर पहली बार पास के टेबल पर जानी को हर्प अल्बर्ट का ए टेस्ट ऑफ हनी गाते हुए देखा. इसके कुछ देर बाद उन्होंने रामू और जानी को आपस में बात करते देखा. उषा यह देखकर काफी खुश हुई कि उनके पति को कोलकाता में पहली बार किसी का साथ मिला है.

'मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं'

किताब के मुताबिक, अगले ही दिन जानी ने उषा के पति रामू को खाने पर इनवाइट किया. अगले दिन जब उषा नाइट क्लब में परफॉर्म कर रही थीं तो उनकी नजर एक बार फिर जानी पर पड़ी लेकिन, पति रामू दिखाई नहीं दिए. परफॉर्मेंस के बाद जानी ने उन्हें घर तक छोड़ने की पेशकश की जिसे उषा ने स्वीकार कर लिया. हालांकि, रास्ते में दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई.

उषा के घर पहुंचने पर पति रामू ने दरवाजा खोला और जानी को देखते ही आग-बबूला हो गए. पत्नी के अंदर आ जाने पर रामू ने जानी से कड़े शब्दों में कहा कि इतना काफी है मिस्टर उथुप, आप जा सकते हैं. पति के इस व्यवहार से उषा चकित हो गई और रामू से कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि लंच के दौरान जानी ने कहा, 'मुझे उषा और उसके जज्बातों के बारे में नहीं जानता हूं, लेकिन मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं.'

रात भर रोती रही उषा

रामू ने जब पत्नी से जानी के प्रति जज्बातों को लेकर सवाल किया तो उषा ने अपने डर से किनारा करते हुए हां में जवाब दिया. पत्नी का जवाब सुनकर रामू आक्रामक हो गए और गुस्से में दीवार पर जोर से प्लेट फेंक दी. उषा पूरी रात रोती रही. रामू ने उषा से दूरी बना ली और उनके साथ परफॉर्मेंस के लिए जाना भी बंद कर दिया. अपनी शादी को निराशा भरा मान कर उषा ने तलाक ले लिया और बाद में जानी चाको से शादी कर ली.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
'मैं आपकी पत्नी से प्यार करता हूं...', जब उषा उथुप के पहले पति के सामने जानी चाको ने कही थी ये बात, इसके बाद...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com