जब डर के मारे अटक गई थीं हेमा मालिनी की सांसें, आखिर किस वजह से देव आनंद की गाड़ी में चिल्लाने लगी थीं ड्रीम गर्ल?

फिल्म जॉनी मेरा नाम की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी के साथ एक ऐसा हादसा हुआ कि उनका सांसे ही अटक गई और फिर देव आनंद हीरो बनकर आए.

जब डर के मारे अटक गई थीं हेमा मालिनी की सांसें, आखिर किस वजह से देव आनंद की गाड़ी में चिल्लाने लगी थीं ड्रीम गर्ल?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की मां अगर किसी स्टार की फैन थी, तो वो थे देव आनंद. ऐसे में हेमा, देव आनंद का नाम सुनते हुए बड़ी हुई थी. इसलिए उन्हें जब देव साहब के साथ फिल्म जॉनी मेरा नाम ऑफर हुई तो हेमा ने झट से हां कर दी. लेकिन इस फिल्म के दौरान हेमा के साथ एक ऐसा हादसा हुआ कि उनकी सांसे ही अटक गई और फिर देव आनंद ही हीरो बनकर आए. आइए आपको हेमा मालिनी और देव आनंद से जुड़ा ये किस्सा बताते हैं.

गाने के दौरान हुई अनहोनी

फिल्म जॉनी मेरा नाम के सबसे पॉपुलर सॉन्ग ‘ओ मेरे राजा' की शूटिंग बेहद खूबसूरत लोकेशन्स में हुई है. इस गाने में देव आनंद और हेमा मालिनी एक दूसरे से रूठते और मनाते दिखाए गए हैं. इसी गाने की एक सीक्वेंस के दौरान हेमा मालिनी और देव साहब को पहाड़ियों के बीच ट्रॉली यानी केबिन कार पर बैठना था. शूटिंग चल रही थी, केबिन कार में देव आनंद और हेमा मालिनी दोनों बैठे थे, तभी अचानक जोर का झटका लगा और हेमा मालिनी की केबिन कार कांप गई और बीच में अटक कई. सैकड़ों फीट की ऊंचाई और नीचे खाई देख हेमा की सांसें अटक गईं.

देव साहब बने हेमा की हिम्मत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हालत में फंसी हेमा मालिनी बेहद डर गईं और घबराहट में मानो उनकी सांसे ही अटक गई. लेकिन अच्छी बात है कि देव आनंद उनके साथ थे, जो उनकी हिम्मत बढ़ाते रहे और उन्हें दिलासा दिया कि वह सुरक्षित बाहर निकल आएंगी. आखिरकार क्रू मेंबर्स ने दोनों को बाहर निकाला. बाद में पता चला की ये किसी फैन की शरारत थी.