विज्ञापन

जब एनिमल की इस बात को लेकर डेढ़ साल तक खौफ में थे बॉबी देओल, अबरार को सताने लगा था ये डर

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में बॉबी ने नेगेटिव रोल निभाया था और उसके बाद से वो हर जगह छा गए हैं. अब बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने एनिमल की सक्सेस क्यों सेलिब्रेट नहीं की थी.

जब एनिमल की इस बात को लेकर डेढ़ साल तक खौफ में थे बॉबी देओल, अबरार को सताने लगा था ये डर
बॉबी देओल ने इस वजह एनिमल की सक्सेस को नहीं किया था सेलिब्रेट
नई दिल्ली:

बॉबी देओल ने जब से वापसी की है तब से उनका एक अलग लुक और एक्टिंग देखने को मिली है. नेगेटिव रोल में बॉबी इतने फिट बैठ रहे हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में बॉबी ने नेगेटिव रोल निभाया था और उसके बाद से वो हर जगह छा गए हैं. अब बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने एनिमल की सक्सेस क्यों सेलिब्रेट नहीं की थी.

कंफर्ट जोन से बाहर आए
ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि कैसे एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें अप्रोच किया था. बॉबी ने बताया उनके पास संदीप का मैसेज आया था. उन्होंने खुद को इंट्रोड्यूस किया और बताया कि वो एक फिल्म करना चाहते हैं. मैंने सोचा, क्या ये सच है? मैंने कॉल किया है और मीटिंग अरेंज की. उन्होंने मीटिंग में मुझे मेरी एक फोटो दिखाई और कहा- मैं तुम्हे इसलिए कास्ट करना चाहता हूं क्योंकि मुझे तुम्हारे एक्सप्रेशन बहुत पसंद हैं. गूंगे का किरदार होने के बावजूद बॉबी ये किरदार करने को राजी हो गए. बॉबी ने कहा- मैं कंफर्ट जोन से बाहर जाकर कुछ करना चाहता था. जब संदीप ने मुझे मेरे किरदार के बारे में बताया तो मैंने सोचा मेरी आवाज ही तो मेरी ताकत है, फिर भी मैंने वो करने का फैसला लिया.

इस बात का था डर
बॉबी ने आगे बताया कि कैसे फिल्म के लिए इंतजार की वजह से वो डर गए थे. उन्होंने कहा- मैंने फिल्म शूट करने के लिए 1.5 साल इंतजार किया है. फिल्म 3.5 घंटे की है तो वो रणबीर के साथ लंबे समय से शूट कर रहे थे. उस दौरान मैं सोच रहा था कि क्या उन्होंने अपना मन बदल लिया है. क्या वो अचानक से कहेंगे हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है. वो विचार मेरे दिमाग में लगातार आ रहे थे लेकिन संदीप स्वीटहार्ट हैं. मैंने कभी सोचा नहीं था ये फिल्म इतनी बड़ी हिट हो जाएगी.

इस वजह से नहीं किया सेलिब्रेट
एनिमल की सक्सेस सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा- मेरा भाई सनी लगातार मुझे कह रहा था कि हमें सेलिब्रेट करना चाहिए लेकिन मेरी सास का उस समय निधन हो गया था. मुझे लगता है कि ये उनका आशीर्वाद था कि मुझे इतना प्यार मिला. वो मेरे लिए बहुत स्पेशल थीं और फिल्म के आने से तीन महीने पहले मैंने उन्हें खो दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान के नाम पर पैसा बनाने के लिए वायरल हुआ फर्जी ऐड, फैन्स के साथ गलत होता देख एक्टर ने धोखाधड़ी करने वालो की दी धमकी
जब एनिमल की इस बात को लेकर डेढ़ साल तक खौफ में थे बॉबी देओल, अबरार को सताने लगा था ये डर
सलमान खान की सिकंदर के सेट से सामने आई नई फोटो, रश्मिका मंदाना नहीं इस एक्ट्रेस ने शूट के पहले दिन की दिखाई झलक
Next Article
सलमान खान की सिकंदर के सेट से सामने आई नई फोटो, रश्मिका मंदाना नहीं इस एक्ट्रेस ने शूट के पहले दिन की दिखाई झलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com