पूरी शादी में चुपचाप बैठी रही दुल्हन, विदाई के समय बन गई कबाड़ी वाला, देख कर मेहमानों के यूं उड़े होश..Video 

पहले की शादियों में दुल्हन अपनी शादी पर चुपचाप सी डॉल की तरह दिखती थी. शादी में आए अन्य लोग एंजॉय करते थे, लेकिन दुल्हन खामोशी से रश्में निभाती थी. हालांकि अब शादियों का ट्रेंड बदला है और दुल्हन भी अपनी शादी पर मेहमानों और परिवार के साथ खूब एंजॉय करती दिखती है.

पूरी शादी में चुपचाप बैठी रही दुल्हन, विदाई के समय बन गई कबाड़ी वाला, देख कर मेहमानों के यूं उड़े होश..Video 

दुल्हन अचानक बन गई कबाड़ीवाला

नई दिल्ली :

Bride Groom Video: पहले की शादियों में दुल्हन अपनी शादी पर चुपचाप सी डॉल की तरह दिखती थी. शादी में आए अन्य लोग एंजॉय करते थे, लेकिन दुल्हन खामोशी से रश्में निभाती थी. हालांकि अब शादियों का ट्रेंड बदला है और दुल्हन भी अपनी शादी पर मेहमानों और परिवार के साथ खूब एंजॉय करती दिखती है. पिछले कुछ सालों में शादियों में ऐसे कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं. अब न सिर्फ शहर बल्कि गांव-कस्बे की दुल्हन भी इस मौके पर खूब एंजॉय करती नजर आती हैं. 

अब कि दुल्हनें कैमरे को देख कर पोज देती नजर आती हैं और अपनी शादी पर अच्छी फोटो के लिए फोटोशूट से लेकर कई तरह की चीजें प्लान करती हैं. ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर कभी लोग हैरान होते हैं तो कभी उनकी हंसी छुट जाती है. 

सोशल मीडिया पर ऐसी ही दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि लोगों को हैरानी होने के साथ ही हंसी भी छुट गई. जीहां इस अनोखी दुल्हन ने मेहमानों के सामने गली गली घुम कर सामान बेचने वालों की नकल की. दुल्हन ने मेहमानो के सामने बोला, शाल ले लो, कुर्ता ले लो, पजामी ले लो, सलवार ले लो... सौ रुपए सौ रुपए. जैसे ही दुल्हन ऐसा बोला मेहमान हैरान रह गए क्योंकि यह आवाज बिल्कुल वैसी ही लग रही थी.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग खूब हंस रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को adult_seens ने शेयर किया है. 

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com