War Box Office Collection Day 18: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने तीसरे हफ्ते में बनाया ये रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

War Box Office Collection Day 18: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धुआं उड़ा रखा है.

War Box Office Collection Day 18: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने तीसरे हफ्ते में बनाया ये रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

War Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन की फिल्म ने अठाहरवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने बनाया ये रिकॉर्ड
  • 'वॉर' ने तीसरे हफ्ते में रखा कदम
  • जानिए फिल्म का कलेक्शन
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 18: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने तीसरे शुक्रवार को जोरदार प्रदर्शन किया. ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म के एक्शन सीक्वेन्स फैन्स को बेहद पसंद आ रहै हैं, इसलिए फिल्म 'वॉर' ने तीनों हफ्तों में धुंआधार कमाई की है. फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार रिकॉर्ड बनाए हैं. रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये कमाने वाली 'वॉर' को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म की लगातार कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा कि 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने शनिवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म ने 18वें दिन 281 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया होगा. 

अनूप जलोटा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं लहूलुहान- देखें Video


बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर (War)' ने अपने तीसरे शुक्रवार को 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Hrithik Roshan) की 'वॉर' जल्द ही आमिर खान की 'धूम 3' को भी पछाड़ सकती है. गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर (War)' ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी सबका खूब दिल जीता. कमाई से इतर फिल्म दर्शकों और समीक्षकों के दिन में जगह बनाने में भी कामयाब रही. 'वॉर' के जरिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखा जाना था, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था.

Bigg Boss 13: सलमान खान ने दिया सिद्धार्थ डे का साथ, 'भद्दी बात' को बताया मजाक

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...