War Box Office Collection Day 10: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने दसवें दिन किया धांसू कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है, लेकिन फिल्म का ताबड़तोड़ प्रदर्शन अभी भी जारी है.

War Box Office Collection Day 10: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने दसवें दिन किया धांसू कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन की फिल्म ने दसवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'वॉर' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम
  • केवल 10 दिनों में किया इतना कलेक्शन
  • 'वॉर' ने 'द स्काइ इज पिंक' को पछाड़ा
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धांसू प्रदर्शन जारी रहा. केवल सात दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पर करने वाली ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर' ने शुक्रवार को भी ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 6.25 से 6.50 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई की. इस हिसाब से ऋतिक और  टाइगर की जबरदस्त फिल्म ने केवल 10 दिनों में 237 करोड़ रुपये की दमदार कमाई कर डाली है.

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन को मिला ऐसा सरप्राइज, शो के सेट पर ही रोने लगे बिग बी, जानें मामला

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' की लगातार जबरदस्त कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी जल्द ही पार कर लेगी. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' रिलीज हुई है, हालांकि ऋतिक और टाइगर की फिल्म के सामने प्रियंका की 'द स्काइ इज पिंक' फीकी पड़ गई है. इससे इतर फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी हुई थीं.

Bigg Boss 13 Written Updates: दो ग्रुपों में बंटे घरवाले, प्लानिंग और नई तरकीब से शहनाज को मनाएंगे पारस

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...